इस मॉडल की  बिकिनी फोटोज ने मचाया इंटरनेट पर धमाल
इस मॉडल की बिकिनी फोटोज ने मचाया इंटरनेट पर धमाल
Share:

इन दिनों सोशल मीडिया अपने सेक्सी और बोल्ड फोटो के कारण चर्चाओं में बनी हुई एक्ट्रेस निहारिका अग्रवाल ने एक बार फिर अपने सेक्सी फोटो शेयर कर तहलका मचा दिया है. बता दें निहारिका अग्रवाल ने बहुत कम समय में अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरों से इंटरनेट सेंसेशन बनी हुईं हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी तस्वीरें फिर से शेयर कर तहलका मचा दिया है. 

उनकी तस्वीरें इस बार फिर से काफी तेजी से वायरल होती हैं. निहारिका अग्रवाल अपनी बोल्ड और हॉट बिकनी फोटो की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं और उनकी ज्यादातर तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. इस बार उन्होंने जो तस्वीरें शेयर की है उसमे तो सभी में बिकिनी लुक नजर आ रहा है. उन्होंने अपनी फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- 'Didn’t they tell you that I was a Savage' निहारिका ने अपनी एक और फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा है- 'God, Goals, Growing & Glowing' इंस्टाग्राम पर निहारिका के 4 लाख 70 से ज्यादा फॉलोवर्स हैं जो हर बार ही उनके दीदार को तरसते हैं. 

निहारिका उत्तर प्रदेश के बरेली में जन्मी है और वह अपनी पढ़ाई को पूरी करने के बाद मुंबई आ गईं थी. निहारिका शुरू से ही एक्टिंग में अपना नाम बनाना चाहती थी. अब तक निहारिका 2578 पोस्ट कर चुकी हैं जिनमे से ज्यादातर हॉट और सेक्सी फोटो है. आपको बता दें घूमने की शौकीन निहारिका मॉडल के साथ एक्ट्रेस भी हैं. हर तस्वीर में वह काफी फैशनेबल दिखाई देती हैं. 

इस टीवी एक्ट्रेस ने बिकिनी में सेक्सी पोज़ देकर लगाई फैंस के दिलों में आग

हर फोटोशूट में यह मॉडल दिखाती है अपनी कर्व बॉडी

इस पोर्न स्टार की हॉट और सेक्सी तस्वीरों को देख आपका भी दिमाग ख़राब हो जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -