नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप, कहा- 'मुझे जकड़ लिया था'
नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी पर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ने लगाया आरोप, कहा- 'मुझे जकड़ लिया था'
Share:

बॉलीवुड में पिछले काफी समय से सभी लोग #metoo अभियान से जुड़कर खुद के साथ हुए यौन शोषण के मामले को उजागर कर रहे थे. हाल ही में एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने अपनी MeToo स्टोरी शेयर की है. निहारिका ने अपने कथ‍ित एक्स बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी, निर्माता भूषण कुमार और साजिद खान पर यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए हैं. निहारिका की MeToo स्टोरी जर्नलिस्ट संध्या मेनन ने एक के बाद एक कई ट्वीट के जरिए शेयर की है.

निहारिका ने बताया है कि किस तरह उन्हें उनकी पहली फिल्म ऑफर हुई थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि- "भूषण कुमार ने मुझे अपने ऑफिस बुलाया और अपनी फिल्म 'अ न्यू लव स्टोरी' के लिए साइन किया. उन्होंने एक लिफाफा दिया, जिसमें 2 पांच-पांच सौ के नोट थे. बाद में रात में उन्होंने मैसेज क‍िया-'मैं तुम्हारे बारे में और ज्यादा जानना चाहता हूं. साथ में कुछ समय बिताते हैं.' इसके जवाब में निहारिका ने लिखा- 'जरूर, डबल डेट पर चलते हैं. आप अपनी पत्नी को लाइये और मैं अपने बॉयफ्रेंड को लाऊंगी.' इसके बाद भूषण कुमार का रिप्लाय नहीं आया."

इसके साथ ही निहारिका ने अपने कथ‍ित एक्स बॉयफ्रेंड नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर भी गंभीर आरोप लगाए. बता दें निहारिका नवाज़ से फ‍िल्म 'मिस लवली' के सेट पर मिली थीं. निहारिका ने नवाब के बारे में कहते हुए लिखा है कि- ''एक सुबह जब मैं घर पर थी, नवाज रातभर शूटिंग करके लौट रहे थे. वे मेरे घर के आसपास ही थे. मैंने उन्हें ब्रेकफास्ट के लिए घर बुलाया. जब मैंने गेट खोला तो नवाज ने मुझे जकड़ लिया. मैंने उनसे दूर हटने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने नहीं जाने दिया. झूमा-झपटी के बाद में छूट पाई. मैं इस रिश्ते के बारे में कुछ तय नहीं पा रही थी. उन्होंने कहा कि ये उनका सपना है कि मैं मिस इंडिया या एक्ट्रेस वाइफ बनूं. परेश रावल, मनोज बाजपेयी की तरह."

निहारिका ने ये भी बताया कि जब उन्हें पता चला कि नवाज झूठ बोल रहे हैं तो उन्होंने अपने रिश्ते समाप्त कर लिए. आपको बता दें निहारिका साल 2005 में मिस इंडिया रही हैं. इन सब के साथ निहारिका ने साजिद खान पर भी अपनी एक्ट्रेस गर्लफ्रेंड से दुर्व्यवहार करने के आरोप लगाए थे.

हाथों में हाथ थामे शादी के लिए इटली रवाना हुए दीपिका-रणवीर

इनाया ने की क्यूटनेस की सारी हदें पार, देखकर आपको भी हो जाएगा उनसे प्यार

जिया खान के सुसाइड मामले पर 6 साल बाद सूरज ने तोड़ी चुप्पी, किया इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -