नीति मोहन और निहार पांड्या की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीर आई सामने
नीति मोहन और निहार पांड्या की मेहंदी सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीर आई सामने
Share:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नीति मोहन जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. आपको बता दें नीति अपने बॉयफ्रेंड निहार पांड्या से शादी करने वाली हैं. निहार दीपिका पादुकोण के भी बॉयफ्रेंड रह चुके हैं. कुछ समय पहले ही नीति अपने अपनी बहने और पूरे परिवार और साथ ही होने वाले पति निहार के साथ कपिल शर्मा के शो पर भी नजर आए थे. इस दौरान उन्होंने खूब मस्ती भी की थी.

कपिल के शो में भी निहार और नीति की बॉन्डिंग देखने को मिली थी. लेकिन अब दोनों का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गया है. हाल ही में उनकी पहली तस्वीर सामने आई है जिसमे ये दोनों ही बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस तस्वीर को खुद नीति मोहन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं निहार ने ब्लू रंग का आउटफिट पहना है तो वहीं, नीति भी शीयर ब्लू गाउन में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं.

इस तस्वीर में ये कपल बेहद प्यारा लग रहा है. नीति ने फोटो शेयर कर कैप्शन में दिल का स्टीकर भी लगाया है. आपको बता दें कि, निहार पांड्या और नीति मोहन काफी अरसे से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन अब वो शादी करने जा रहे हैं. इस कपल की शादी हैदराबाद में होगी जिसमे नीति और निहार के कई करीबी दोस्त और उनके रिश्तेदार भी शामिल होंगे.

Total Dhamaal : फिल्म का हिस्सा ना बनने से दुखी हैं 'बमन', कही ये बात

17 साल बड़े एक्टर से शादी कर रही दिलीप कुमार की नातिन, वेडिंग कार्ड की तस्वीर वायरल

माँ को मैसेज करने के बाद फांसी के फंदे पर झूल गई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -