लॉकडाउन: ड्यूटी कर रही पुलिस पर बड़ा हमला, निहंग सिखों ने काट डाला ASI का हाथ
लॉकडाउन: ड्यूटी कर रही पुलिस पर बड़ा हमला, निहंग सिखों ने काट डाला ASI का हाथ
Share:

चंडीगढ़: पंजाब के पटियाला जिले में रविवार को लोगों के एक समूह ने कथित तौर पर हमला करते हुए एक पुलिसकर्मी के हाथ काट दिए जबकि दो अन्य पुलिस वालों को बुरी तरह जख्मी कर दिया. पुलिस ने इस सम्बन्ध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि चार-पांच ‘निहंगों’ (परंपरागत हथियार रखने वाले और नीली लंबी कमीज पहनने वाले सिख) का एक दल एक वाहन में सफर कर रहा था और मंडी बोर्ड के अधिकारियों ने सुबह लगभग सवा छह बजे एक सब्जी बाजार के पास उन्हें रुकने को कहा.

पटियाला के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मनदीप सिंह सिद्धू ने बताया कि, “उनसे कर्फ्यू पास दिखाने के लिए कहा गया, किन्तु उन्होंने अपनी गाड़ी से दरवाजे और वहां लगाए गए अवरोधकों पर टक्कर मार दी.” उन्होंने कहा कि इसके बाद इन लोगों ने ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया. मनदीप सिंह ने कहा कि, “तलवार से एक सहायक उप निरीक्षक (एएसआई) का हाथ काट डाला गया.' 

उन्होंने आगे कहा कि पटियाला सदर थाने के प्रभारी की कोहनी में चोट आई है जबकि एक अन्य पुलिस अधिकारी के हाथ में भी इस हमले में चोट आई है.” एएसआई को राजेंद्र अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे PGIMER चंडीगढ़ के लिये रेफर कर दिया गया. SSP ने कहा कि हमले के बाद निहंग घटनास्थल से फरार हो गए. बाद में एक गुरुद्वारे से पांच निहंग सिख सहित सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया.

लॉकडाउन के बीच इस जिले में अपने काम पर लौटे वर्कर

इस परेशान से जूझ रहा केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण

लोगों में छाई खुशी की लहर, लॉकडाउन में इस विमान ने भरी मेलबर्न की उड़ान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -