Video : सांप जैसे जीव को झट से खा रही ये छोटी मछली
Video : सांप जैसे जीव को झट से खा रही ये छोटी मछली
Share:

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल हो जाता है और लोग वैसी ही चीज़ देखना पसंद करते हैं. लोग हर अजीब घटना का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं. ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आप भी हैरान रह जायेंगे. छोटे-छोटे जीव दूसरे जीव को खा जाते हैं ये तो जानते ही हैं आप लेकिन एक मछली बड़े-बड़े जीव को खा जाए ये आप शायद ही देख पाए होंगे. आज हम आपको ऐसा ही एक वीडियो दिखा रहे हैं.

यहां के लोग माता के सामने रखते हैं चप्पल

दरअसल, जेसन किरेल नाम के यूजर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर एक वीडियो किया है जिसमें आप देख सकते हैं  कि एक सेप्टीटैंक है और उसके अंदर सांप, बिच्छू और कनखजूरे जैसे जीव छोड़े गए हैं. जैसे ही इन्हें छोड़ा गया टैंक की मछली ने सबको खा लिया. ये मछली कोई बड़ी नहीं है बल्कि छोटी ही है जो सभी को खा गई. एक ही झटके में ये मछली सभी जीव कप जिन्दा खा रही है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो रहा है और आप भी हो जायेंगे. 

इस टैंक के पानी में एक एक करके उन जीवों को छोड़ा जा रहा है और वीडियो बनाने वाले ने कहा है कि मछली के बड़े-बड़े दांत हैं. जिसकी वजह से वो दूसरे जानवरों को असानी से खा लेती है. इस वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं आप भी देख सकते हैं.

यह भी पढ़ें..

माँ ने बच्चे को ही बैठा दिया रेलवे ट्रैक पर

बच्चे की मौत से ऐसे रोती रही माँ

Video : इसके डांस को देखकर नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -