युवाओं के लिए लॉन्च नाइटलाइफ़ Happitoo App
युवाओं के लिए लॉन्च नाइटलाइफ़ Happitoo App
Share:

भारत में जिस तरह से युवाओं की संख्या बढ़ रही है उसी तरह से शहरो में नाइटलाइफ़ भी बढ़ती जा रही है. जब भी युवा अपने घर से बाहर निकलते है तो उनके हाथ में स्मार्टफोन जरूर होता है. स्मार्टफोन के होने से कई ऐसे ऍप भी आ गए है जिनका इस्तेमाल यूजर्स करते है. डेवलपर्स ने नाइटलाइफ़ के लिए भी एक ऍप डेवलप किया है जो यूजर्स को नाइटलाइफ़ के बारे में जानकारी देंगे.

नाइटलाइफ़ के लिए Happitoo App लॉन्च किया गया है. इस ऍप का इस्तेमाल करके 600 पार्टियो को अंजाम दिया गया है. यूजर्स की मांग पर इस ऍप को नए साल के 10 दिन पहले ही शुरू किया गया है. इस ऍप का इस्तेमाल करने पर यूजर्स को स्पेशल ऑफर्स के बारे में भी पता चल जायेगा. यह ऍप मुंबई, दिल्ली, बंगलुरु, चेन्नई, हैदराबाद, कोलकाता, पुणे, नागपुर, जयपुर, गुड़गांव, नोएडा, चंडीगढ़, लुधियाना, इंदौर और गोवा शहरो में होने वाले नाइटस्पॉट्स की जानकारी रखता है.

इस ऍप को हेमंत जैन और आइआइटी-मुंबई के ग्रेजुएट रवि राज मीणा ने डेवलप किया है. हेमंत जैन ने कहा है कि वे बहुत समय से नाइटलाइफ़ स्पेस में ही काम कर रहे है इसलिए इस ऍप को डेवलप करने में उन्हें ज्यादा परेशानी नही हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -