अगर आप भी रात के बर्तन झूठे ही रखकर सो जाते हैं तो जल्दी पढ़ लीजिए यह खबर
अगर आप भी रात के बर्तन झूठे ही रखकर सो जाते हैं तो जल्दी पढ़ लीजिए यह खबर
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि हम सभी के घर और परिवार के सदस्यों की कुछ ना कुछ अलग आदतें जरूर होती हैं और किसी किसी की आदत बहुत अच्छी होती है तो किसी किसी की खराब. ऐसे में खाना खाने के बाद अगर आपको अपने झूठे बर्तन वही पर छोड़ने की आदत हैं तो आपको बहुत बड़ा नुकसान हो सकता है. जी हाँ, अगर आपके घर में रात में बर्तन झूठे छोड़ दिए जाते हैं तो आपको सावधान हो जाना चाहिए. कहते हैं इससे चंद्रमा और शनि साथ देना छोड़ देते हैं और शुभ फल की उम्मीद भी आप उनसे नहीं रख सकते हैं क्योंकि वह नहीं मिलता है.

जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार इससे असफलता मिलने लगती हैं. वहीं आप अपने घर आने वाले मेहमानों को ठंडा पानी पिलाकर अपने राशि के राहु को सही रख सकते हैं. जी हाँ, ज्योतिषों के अनुसार घर का मंदिर किसी भी स्थिति में गंदा नहीं होना चाहिए क्योंकि अगर ऐसा होता है तो आपका बृहस्पति कभी भी शुभ फल नहीं दे सकता हैं. वहीं आपके घर का मंदिर हर हाल में साफ सुथरा रहना चाहिए तो ही लाभ मिल पता है.

कहते हैं देर रात तक जागने से चंद्रमा से कभी भी शुभ फल की उम्मीद मत कीजिए क्योंकि अगर आप देर में रात तक जागते हैं तो चंद्रमा आपका साथ देना छोड़ देता है. ध्यान रखे कि अगर आप आपकी कुंडली में बुध, शुक्र, सूर्य और चंद्रमा ग्रह अच्छे परिणाम चाहते हैं तो रोज सुबह उठकर घर में लगे पौधों को पानी दें.

मंगलवार को हनुमान मंदिर में जरूर करे ये काम, होंगी मनोकामनाएं पूरी

नए जोड़े बैडरूम में जरूर रखे इन बातों का ध्यान, वरना होगा भारी नुकसान

गर्भवती महिला के कमरे में जरूर रखे यह चीज़े, पैदा होगा गुणवान बच्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -