MP में ख़त्म होगा नाइट कर्फ्यू! कोरोना को लेकर सीएम शिवराज आज करेंगे अहम बैठक
MP में ख़त्म होगा नाइट कर्फ्यू! कोरोना को लेकर सीएम शिवराज आज करेंगे अहम बैठक
Share:

भोपाल: देशभर में अभी कोरोना महामारी का संकट ख़त्म नहीं हुआ है देश के कई राज्यों में अब भी इसका खतरा बरकरार है, वही कई जगहों पर मामले काम होने से पाबंदियां हटा दी गई है। इस बीच मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस को रोकने के लिए लागू किया गया नाइट कर्फ्यू आज समाप्त हो सकता है। सीएम शिवराज सिंह चौहान आज दोपहर कोरोना की समीक्षा बैठक करेंगे। 

राज्य में बीते 4 दिनों से 1 हजार से कम कोरोना मरीज सामने आए हैं। सोमवार को राज्य में 521 कोरोना संक्रमित मिले हैं। वहीं, सकारात्मकता दर 1 प्रतिशत से भी नीचे आकर 0.86 प्रतिशत पर आ गई है। राज्य में कोरोना के सभी प्रतिबंध पहले ही समाप्त किए जा चुके है। केवल रात 11 बजे से प्रातः 5 बजे तक नाइट कर्फ्यू ही लागू है। ऐसे में समीक्षा बैठक में नाइट कर्फ्यू को लेकर फैसला लिया जा सकता है। 

हालांकि कोरोना के अभी राज्य में 6172 सक्रीय मामले है। ऐसे में मॉस्क पहनने तथा सामाजिक दुरी का पालन सुनिश्चित करने जिलाधिकारी को फिर से निर्देश दिए जा सकते हैं। सोमवार को राज्य के 8 शहरों में कोई संक्रमित नहीं मिला है। वहीं, बुरहानपुर में अभी कोई भी सक्रीय मामले नहीं है। राज्य के आगर मालवा, अलीराजपुर, भिंड, बुरहानपुर, निवाड़ी, शाजापुर, श्योपुर तथा सिंगरौली में कोई भी नया मरीज सोमवार को नहीं सामने आया।

उत्तराखंड में हुआ एक और हादसा, खाई में गिरा स्कूल जा रहे शिक्षकों का वाहन, हो गई मौत

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

कैसे मिलेगा गरीब आदमी को लोन? यहां जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -