दिल्ली में नाईट कर्फ्यू हटा, दुकानदारों, रेस्टोरेंट मालिकों को भी मिली बड़ी राहत
दिल्ली में नाईट कर्फ्यू हटा, दुकानदारों, रेस्टोरेंट मालिकों को भी मिली बड़ी राहत
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में नाइट कर्फ्यू हटाने का ऐलान कर दिया गया है. DDMA ने शुक्रवार को एक बैठक में दिल्ली से नाइट कर्फ्यू हटाने का निर्णय लिया है. अब दिल्ली के लोगों को मास्क ना पहनने पर कम जुर्माना भरना पड़ेगा और वे बस-मेट्रो में खड़े होकर यात्रा कर सकेंगे. इसके साथ ही दुकानों और रेस्टोरेंट खोलने की समय सीमा भी हटा दी गई है. यानी अब रेस्टोरेंट या दुकान मालिक देर रात तक अपना संस्थान चालु रख सकेंगे.

बता दें कि दिल्ली में लगातार घटते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए यह फैसला लिया गया है. दिल्ली में कोरोना की स्थित‍ि बहुत हद तक सही है. राष्ट्रीय राजधानी में गुरुवार को 556 नए केस दर्ज किए गए थे. इस दौरान 6 लोगों की मौत भी हुई थी. वहीं, पिछले 24 घंटे में 618 मरीज डिस्चार्ज भी हुए. सरकार द्वारा जारी आंकड़ों के अनुसार, इस दौरान 0591 लोगों के टेस्ट किए गए, जिसमें से 556 लोग संक्रमित पाए और 618 मरीज रिकवर हुए. 

वहीं, अगर देश की बात करें तो भारत में कोरोना महामारी की तीसरी लहर लगातार कमज़ोर पड़ती जा रही हैं. बीते 24 घंटे में 13166 नए केस दर्ज किए गए हैं, वहीं 302 लोगों की जान गई है. इस दौरान 26988 लोग इस खतरनाक बीमारी से रिकवर भी हुए हैं. बता दें कि देश में गुरुवार को भी कोरोना संक्रमण के कारण जान गंवाने वाले लोगों की संख्‍या 302 ही थी. 

पीएम नरेंद्र मोदी ने रक्षा क्षेत्र से आईटी ताकत को बढ़ाने का आह्वान किया"

नेशनल ग्रीन ट्रिब्यूनल ने 75 लाख रुपये के जुर्माने पर कंपनी की अपील खारिज की

इंटरनेशनल टूर्नामेंट में जाने टीम के पास नहीं टीकाकरण प्रमाणपत्र, सामने आई बड़ी परेशानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -