गोवा सरकार ने दिल्ली की तर्ज पर राज्य में रात्रि कर्फ्यू लगाने की जताई संभावना
गोवा सरकार ने दिल्ली की तर्ज पर राज्य में रात्रि कर्फ्यू लगाने की जताई संभावना
Share:

राज्य सरकार के एक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि गोवा सरकार ने दिल्ली की तर्ज पर राज्य में रात्रि कर्फ्यू लगाने की संभावना जताई है। स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने यह नहीं बताया कि इसके लागू होने की संभावना कब है। विश्वजीत राणे ने एक बयान में कहा, "मैंने दिल्ली और कर्नाटक राज्य की तर्ज पर राज्य में रात का कर्फ्यू लगाने के लिए मुख्यमंत्री से बात की है। फाइल पहले से ही प्रक्रिया में है।"

उन्होंने कहा, सख्त मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) समय की जरूरत है क्योंकि गोवा एक पर्यटन राज्य है। उन्होंने कहा कि उन्हें केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव का एक पत्र मिला है, जिसमें प्रत्येक राज्य सरकार से यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि स्थानीय स्तर पर कोरोनोवायरस स्थिति के मद्देनजर मानक संचालन प्रक्रिया और सख्त प्रोटोकॉल निर्धारित किए जाएं।

उन्होंने कहा, "चूंकि गोवा एक पर्यटन राज्य है, इसलिए वहां सख्त संचालन प्रक्रियाएं होना अनिवार्य है, ताकि हमें COVID-19 दिशानिर्देशों के अनुसार पर्यटन गतिविधियों को बनाए रखने में सक्षम बनाया जा सके।" गोवा में स्वास्थ्य विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने गुरुवार को राज्य सरकार को एक पत्र भेजा है, जिसमें कहा गया है कि इस पर अंकुश लगाया जाए।

कब होंगी CBSE बोर्ड की परीक्षाएं ? शिक्षा मंत्री पोखरियाल ने दी अहम जानकारी

देश के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल LNJP में जल्द बहाल होंगी OPD सेवाएं, मार्च से थी बंद

6 माह के लिए 'अशांत क्षेत्र' घोषित हुआ नागालैंड, गृह मंत्रालय का आदेश जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -