कोरोना को लेकर अलर्ट हुई शिवराज सरकार, भोपाल-इंदौर में नाईट कर्फ्यू लागू
कोरोना को लेकर अलर्ट हुई शिवराज सरकार, भोपाल-इंदौर में नाईट कर्फ्यू लागू
Share:

इंदौर: कोरोना वायरस की महामारी से निपटने के लिए देश में टीकाकरण की शुरुआत हो चुकी है. देश में हर दिन सामने आ रहे नए मामलों में भी गिरावट देखने को मिल रही थी.  लेकिन अब वापस कुछ राज्यों में कोरोना संक्रमण के केस तेज रफ्तार से बढ़ रहे हैं. कोरोना की तेज रफ्तार के चलते गुजरात के चार शहरों- अहमदाबाद, सूरत, वड़ोदरा और राजकोट में नाइट कर्फ्यू लागू किए जाने के ऐलान के बाद अब मध्य प्रदेश सरकार ने भी दो शहरों में नाइट कर्फ्यू लागू करने का आदेश दे दिया है.

कोरोना की बढ़ती रफ्तार से सतर्क हुई मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार ने राजधानी भोपाल और इंदौर में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है. इन दोनों शहरों में नाइट कर्फ्यू 17 मार्च से लागू होगा. यह फैसला मंगलवार को सीएम शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में कोरोना को लेकर हुई समीक्षा बैठक में लिया गया. इसके अलावा सरकार ने यह फैसला भी लिया है कि जबलपुर और ग्वालियर सहित राज्य के आठ शहरों में रात 10 बजे के बाद बाजार बंद रहेंगे.

जानकारी के अनुसार, सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कोरोना वायरस से संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनज़र मंगलवार को आला अधिकारियों के साथ बैठक कर हालात की समीक्षा की. बैठक में यह फैसला लिया गया कि राजधानी भोपाल और इंदौर में कल रात यानी 17 मार्च की रात से नाइट कर्फ्यू लागू कर दिया जाएगा. इसके अलावा प्रदेश के आठ शहरों में रात 10 बजे के बाद बाजार बंद करने का भी फैसला लिया गया.

जानिए क्या रहा आज सेंसेक्स का हाल

'कांग्रेस में लोकतंत्र नहीं बचा', कहकर पार्टी छोड़ने वाले पीसी चाको थामेंगे NCP का दामन !

कोडक टीवी इंडिया आईओटी आधारित इंटेलिजेंट टीवी बनाने के लिए 300 करोड़ रुपये का करेगी निवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -