शिलांग और बाकी पूर्वी खासी हिल्स जिले में नाईट कर्फ्यू लागू
शिलांग और बाकी पूर्वी खासी हिल्स जिले में नाईट कर्फ्यू लागू
Share:

 

अत्यधिक संक्रामक ओमिक्रॉन प्रकार के कारण देश में कोविड -19 मामलों में वृद्धि को देखते हुए, और वायरस के इस विशेष प्रकार की उच्च संचरण क्षमता को देखते हुए, मेघालय में पूर्वी खासी हिल्स (ईकेएच) जिले में जिला प्रशासन पूर्वी खासी हिल्स जिले में अगले आदेश तक तत्काल प्रभाव से निम्नलिखित रोकथाम उपाय लागू किए गए हैं:

रोकथाम के उपायों के तहत, पूर्वी खासी हिल्स जिले में रात 10:00 बजे से सुबह 5:00 बजे तक रात के कर्फ्यू को लागू किया जाएगा। इस दौरान आवाजाही पर पूर्ण प्रतिबंध रहेगा।

-सभी आधिकारिक, सार्वजनिक और राजनीतिक सभाएं इसके द्वारा प्रतिबंधित हैं।

-संलग्न स्थान में क्षमता के 50% पर शादियों की अनुमति है और अधिकतम 100 व्यक्तियों को बिना बंद / खुले स्थान के लिए, किसी भी मामले में 100 से अधिक व्यक्तियों की अनुमति नहीं है। कोई भी विवाह जिसके लिए इस कार्यालय द्वारा पहले ही अनुमति दी जा चुकी है, इस सीमा का पालन करेगा। धार्मिक पूजा स्थलों में विवाह समारोह मेघालय सरकार के आदेश संख्या पीओएल.75/2020/पीटी.आई/115 दिनांक 26.11.2021 के अनुसार होगा। नए आवेदनों के लिए अधोहस्ताक्षरी से पूर्व अनुमति आवश्यक है। यह दृढ़ता से सलाह दी जाती है कि सभी उपस्थित लोगों को पूरी तरह से टीका लगाया जाना चाहिए।

- जिन सभाओं के लिए इस कार्यालय द्वारा पहले ही अनुमति दी जा चुकी है, उनकी केस दर मामला आधार पर समीक्षा की जाएगी और इस कार्यालय की अनुमति की प्रतीक्षा की जा सकती है।

-ईस्ट खासी हिल्स के भीतर निजी परिवहन ऑड-ईवन नंबर के आधार पर चल सकता है, जिसके रजिस्ट्रेशन नंबर ऑड नंबर पर खत्म होते हैं और सोमवार को और इवन नंबर पर खत्म होने वाले रजिस्ट्रेशन नंबर मंगलवार को चलेंगे और उसके बाद ऑड-ईवन क्रम का पालन करेंगे। हालांकि, रविवार को ऑड ईवन नियम पर प्रतिबंध लागू नहीं होगा।

- छूट केवल वास्तविक और अत्यावश्यक आधार पर दी जाएगी जो अलग-अलग आदेशों द्वारा विनियमित की जाएगी। वाहन में सभी एसओपी का कड़ाई से पालन किया जाना है।

SEBI मे नौकरी पाने का मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

पाक ने यूएन में फिर उठाया जम्मू-कश्मीर का मुद्दा

राज्यपाल ने कहा, तमिलनाडु सरकार ओमीक्रॉन वैरिएंट से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -