अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट में रात में लागू हुआ कर्फ्यू
अहमदाबाद, वडोदरा, सूरत, राजकोट में रात में लागू हुआ कर्फ्यू
Share:

गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने रविवार को एक फेसबुक संबोधन में कहा कि यहां से अहमदाबाद सहित 4 शहरों में केवल रात का कर्फ्यू होगा। अपने संबोधन में प्रमुख मिंसिटर ने सार्वजनिक रूप से कोविड-19 दिशानिर्देशों का पालन करने के लिए कहा जैसे कि मास्क पहनना और दिन के दौरान बाहर जाने पर सामाजिक दूरी बनाए रखना, और अहमदाबाद, सूरत, राजकोट और वडोदरा में सुबह 9 से 6 बजे के बीच घर के अंदर रहना होगा।'

उन्होंने कहा कि राज्य के अन्य हिस्सों के लोगों को भी प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन करना चाहिए और शाम को बाहर जाने से बचना चाहिए जब तक कि कोई तत्काल आवश्यकता न हो। मुख्यमंत्री ने युवाओं को पान की दुकानों, चाय की दुकानों आदि पर बाहर घूमने से दूर रखने के लिए कहा और  यह कहते हुए कि युवा तेजी से संक्रमण से उबरते हैं लेकिन घर में बड़ों को जोखिम में डाल सकते हैं। अहमदाबाद में शुक्रवार रात से 57 घंटे का कर्फ्यू लगाया गया था। रूपानी को सफल बनाने के लिए अहमदाबाद के नागरिकों को धन्यवाद देते हुए रूपानी ने कहा कि सोमवार से शहर में केवल रात का कर्फ्यू लगाया जाएगा।

पुलिस नकाबपोशों पर 1,000 रुपये का जुर्माना लगाएगी, मुख्यमंत्री ने लोगों को याद दिलाया। रूपानी ने लोगों को आश्वासन दिया कि संक्रमण की संख्या में वृद्धि से निपटने के लिए अस्पतालों में पर्याप्त संख्या में बेड हैं। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार, रविवार को 1,495 ताजा कोरोना वायरस पॉजिटिव मामलों के जुड़ने के साथ राज्य की टैली 1,97,412 हो गई।

वर्ष 2000 में हुई थी नेशनल अडॉप्शन डे की स्थापना

तमिलनाडु सरकार ने मुफ्त में बांटे 7.19 करोड़ मास्क

ओडिशा सरकार ने की 11200 करोड़ रुपये के अनुपूरक बजट की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -