पंजाब में कोरोना से हाहाकार, तीन जिलों हुए बंद
पंजाब में कोरोना से हाहाकार, तीन जिलों हुए बंद
Share:

पंजाब में कोविड-19 के बढ़ते केस से परेशान पंजाब के सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह ने तीन शहरों में फिर से नाइट कर्फ्यू लगा दिया है. मुख्यमंत्री अमरिंदर ने बताया कि लुधियाना, जालंधर और पटियाला रात्रि 9 बजे से प्रातह 5 बजे बजे तक कर्फ्यू रहेगा. इसके अलावा सीएम अमरिंदर ने सभी प्रमुख जिलों में सार्वजनिक और निजी चिकित्सालय में कोरोना के उपचार के लिए एक एकीकृत प्रबंधन प्रोजेक्ट तैयार करने का भी आदेश दिए.

बेरोजगार युवाओं को गहलोत सरकार ने दिया बड़ा तोहफा

मुख्यमंत्री अमरिंदर ने मास्क पहनने को लेकर नियमों में नए दंड को एक हफ्ते के टेस्ट का भी ऐलान किया है. जिसके मुताबिक मास्क ना पहनने पर मास्क पहनकर एक घंटे तक खड़े रहने की सजा मिलेगी. सीएम ने कहा कि उल्लंघन करने वालों को इस बात का अहसास कराया जाना जरूरी है क्योंकि ऐसे लोगों की संख्या अब 3.82 लाख को पार कर गई है.

LAC पर हालात नाजुक, सेना और एयरफोर्स को हाई लेवल की सतर्कता बरतने के आदेश

बता दे कि पंजाब में शुक्रवार को कोरोना से 23 और लोगों की मृत्यु हो गई और संक्रमण के 1,063 नए केस सामने आए. इसके पश्चात संक्रमण के कुल केस की तादाद बढ़कर 21,930 हो गई और मृतकों की तादाद 539 पर पहुंच गई. राज्य के स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी चिकित्सा बुलेटिन के अनुसार, कोविड-19 से लुधियाना में 9, अमृतसर और जालंधर में तीन-तीन, फतेहगढ़ साहिब और शहीद भगत सिंह नगर में दो-दो और फाजिल्का, कपूरथला, पटियाला और संगरूर में एक-एक मरीज की मौत हो गई.पिछले चौबीस घंटे में पंजाब में कोरोना के 381 मरीज ठीक हो गए. अब तक प्रदेश में कोरोना के 14,040 रोगियों ठीक हो चुके हैं. पंजाब में अब 7,351 रोगी उपचाराधीन हैं. बुलेटिन में कहा गया कि प्रदेश में अब तक 6,46,439 नमूनों की पड़ताल की जा चुकी है.

इन फिल्मों के माध्यम से दादा कोंडके ने बटोरी खूब सुर्खियां, सात मराठी मूवीज ने मनाई गोल्डन जुबली

हिंदी दिवस : इस तरह जन-जन की भाषा बनी हिंदी, कैसे मिला राजभाषा का दर्जा ?

सुबह-सुबह असम और ओडिशा में काँपी धरती, दहशत में घर से बाहर भागे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -