बछड़े की खोज में काट दिया एक अजगर का पेट, मिला कुछ और..

जानवर अपनी भूख मिटाने के लिए किसी का भी शिकार कर सकते हैं। फिर चाहे वो किसी जानवर का बच्चा हो या फिर किसी इंसान का। उसे निगल ही लेते हैं। आप शायद नही जानते होंगे कि अजगर अगर किसी भी बड़े जानवर को खा ले तो उसे सस्ल भर तक खाना ढूंढने की ज़रूरत नही पड़ती। आप बताते हैं एक ऐसा मामले जहाँ एक व्यक्ति ने एक अजगर का पेट काट डाला अपने बछड़े को ढूंढने के लिए लेकिन मिला कुछ और ही।

दरअसल, ये मामला है नाइजीरिया का जहाँ रहने वाले एक व्यक्ति का बछड़ा कहीं खो गया था। उसी को खोजने के लिए कई जगह उसे तलाश किया लेकिन नही मिला। इसी के दौरान उसकी नज़र एक अजगर पर पड़ी जिसका पेट काफी मोटा था। उस शख्स को लगा कि उसी ने उसके बछड़े को निगल  लिया है। आस पास के लोगों की मदद से उसने अजगर का पेट काट दिया जिसे देख कर वो चौंक गया।

उसे अजगर के पेट में बछड़ा तो नही मिला लेकिन उसमे बहुत सरे उसके अंडे मिल गए। जिसके कारण उसका पेट मोटा हो रहा था। ये अजगर जल्द ही सौ से अधिक बच्चों को जन्म देने वाला था। जैसा की आप इस तस्वीर में देख सकते हैं। इसे देख कर कुछ लोगों को दुःख भी हुआ लेकिन इस बात की तसल्ली भी हुई कि उनके गाँव में हज़ारो अजगर पैदा होने से बच गए।

डोनाल्ड ट्रम्प के घर के सामने कुछ भी नही है वाइट हाउस, देखिए फोटो

VIDEO - दुनिया सेल्फिश हो गई है इसीलिए तो 500 के चेंज नहीं दे रही

जब इस लड़के को नहीं मिले 500 के खुल्ले तो क्या हुआ देखे विडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -