भारत घूमने आई महिला के साथ नाइजीरियन युवक ने किया रेप
भारत घूमने आई महिला के साथ नाइजीरियन युवक ने किया रेप
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला फरीदाबाद से सामने आया है. इस मामले में कुछ ऐसा हुआ है कि सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, दरअसल फरीदाबाद में विदेशी महिला के साथ रेप हुआ है और इस मामले में विदेशी महिला ने बताया कि वह केन्या की रहने वाली है और उसके साथ एक नाइजीरियन युवक ने दुष्कर्म किया है. वहीं इस मामले में पीड़िता की सहेली ने भी आरोपी का साथ दिया है और उसका रेप करवाया है. वहीं इस मामले में विदेशी महिला की शिकायत पर गुडगांव में पुलिस ने शिकायत दर्ज की और उसके बाद उसे फरीदाबाद ट्रांसफर कर दिया गया है.

इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि ''पीड़ित महिला ने बीते शुक्रवार रात्रि गुडगांव महिला थाने में शिकायत दी थी और उसने बताया था कि वह नवंबर में भारत आई थी. वहीं एयरपोर्ट पर ही उसे ऐंट्स मिली जो केन्या की ही रहने वाली है और इसी कारण उसकी उससे दोस्ती हो गई. उसके बाद उसने बताया कि वह अब फरीदाबाद में रहती है. इसके बाद महिला ऐंट्स के घर पर ही रहने लगी. वहीं उसके बाद तीन दिन पहले ऐंट्स के घर आए एक नाइजीरियन युवक ने उससे दुष्कर्म किया और ऐंट्स ने न केवल युवक का साथ दिया, बल्कि किसी को बताने पर उसे जान से मारने की धमकी भी दी.''

इस मामले में अब पीड़िता ने बीते गुरुवार को गुडगांव महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई है और अब वहां से मामला दर्ज कर गुडगांव पुलिस ने उसे फरीदाबाद ट्रांसफर कर दिया जहाँ इस मामले की जांच हो रही है.

भाभी से मिलने आता था अनजान मर्द और फिर मनती थी रंगरेलिया, देवर को आया गुसा और...

दोस्त की पत्नी को देखते ही जागी संबंध बनाने की चाहत, किया वो कि सुनकर उड़ जाएंगे होश

मासूम छात्रा का रेप और हत्या होने पर पुलिस पर गुसाए ग्रामीण

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -