स्कूटी सही चलाने की दी सलाह तो नाइजीरियन ने काट लिया युवक का यह अंग...

Jan 14 2019 01:30 PM
स्कूटी सही चलाने की दी सलाह तो नाइजीरियन ने काट लिया युवक का यह अंग...

हाल ही में एक अपराध का मामला निहाल विहार से सामने आया है. इस मामले में एक नाइजीरियन युवक ने एक युवक का गाल काट खाया है. जी हाँ, इस मामले में युवक की गलती बस इतनी थी कि उसने स्कूटी चालक नाइजीरियन को स्कूटी सही तरह से चलाने की सलाह दे दी थी. इस मामले में बताया जा रहा है कि नाइजीरियन ने पहले उसकी पिटाई की और फिर उसका गाल अपने दांतों से काट लिया जिससे उसके गाल से लगातार खून बहने लगा. इस मामले में यह भी बताया जा रहा है कि उस युवक के गाल पर गहरा जख्म हो गया है और मौके पर मौजूद लोगों ने काफी मशक्कत के बाद आरोपी नाइजीरियन को काबू किया और फिर उसकी पिटाई की.

इसके बाद वहां पुलिस को बुलाया गया और उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. वहीं आरोपी की पहचान महावीर एंक्लेव निवासी बाओसेनोउ के रूप में हुई है और पुलिस ने युवक को घायलावस्था में अस्पताल में भर्ती कराया है. इस मामले में डॉक्टरों ने युवक की हालत उपचार के बाद स्थिर बताई है. फिलहाल पुलिस ने आरोपी नाइजीरियन के खिलाफ शिकायत दर्ज कर उसे हिरासत में ले लिया है. इस मामले में लोगों का कहना है कि जब से नाइजीरियन यहां रहने आए हैं, तब से आए दिन कोई न कोई मामला सामने आता रहता है.

इस मामले में घायल युवक जितेन्द्र उर्फ जीतू चंदर विहार में परिवार के साथ रहता है और वह होटल से खाना लेकर घर आ रहा था, उसके साथ उसका दोस्त सुखविंदर भी था, जो थोड़ा पीछे चल रहा था. वहीं उस दौरान पीछे से एक स्कूटी सवार आया और स्कूटी जितेन्द्र के पैर से टच हो गई. इसके बाद जिस पर जितेन्द्र ने आवाज देकर स्कूटी सवार को रुकने लिए कहा तो स्कूटी सवार ने स्कूटी रोक दी और दोनों की आपस में कहासुनी होने लगी. वहीं कहासुनी के दौरान स्कूटी चालक ने दांत से पीड़ित का गाल काट लिया और पीड़ित ने शोर मचाना शुरू कर दिया जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया.

जिला अस्पताल में नर्स के साथ डॉक्टर कर रहा था ऐसा काम कि वायरल हो गया वीडियो..

प्रोफेसर ने कहा- कोल्ड ड्रिंक की खुली हुई बोतल की तरह होता है लड़कियों का कौमार्य...

दादा से लेना था बदला, तो पोते की कर दी हत्या