इस देश में हवाई जहाज से आता है पिज्जा, 6440 किलोमीटर दूर लोग करते हैं इन्तजार
इस देश में हवाई जहाज से आता है पिज्जा, 6440 किलोमीटर दूर लोग करते हैं इन्तजार
Share:

आज के समय में फास्ट फूड (खासकर पिज्जा) का चलन इतना बढ़ गया है कि हर कोई इसका शौकीन हैं. लोग इसके बिना रहने की सोच भी नहीं सकते है और वैसे तो पिज्जा अब लगभग हर देश में आसानी से मिल ही जाता है, लेकिन इसके बाद भी एक देश ऐसा भी मौजूद है, जहां के अमीर लोग खाने के लिए पिज्जा को दूसरे देश से मंगाते हैं और पिज्जा डिलीवरी फ्लाइट के जरिए की जाती है. 

बता दें कि इस देश का नाम है नाइजीरिया. यहां के कृषि मंत्री ओदू ओगबेह ने इस बात को लेकर दावा किया कि नाइजीरिया के अमीर लोग स्टेटस सिंबल दिखाने के लिए 6440 किलोमीटर दूर लंदन से पिज्जा आर्डर कराते हैं और उनके मुताबिक लोग रात में ही पिज्जा ऑर्डर करते हैं और इसे सुबह ब्रिटिश एयरवेज की फ्लाइट नाइजीरिया लाती है.

यहां के कृषि मंत्री ने इस बात का खुलासा नाइजीरिया की राजधानी अबूजा में सीनेट एग्रीकल्चर कमिटी की बैठक में किया है और आगे उन्होंने बताया कि नाइजीरिया चूंकि ज्यादातर चीजों का आयात दूसरे देशों से ही करता है, लेकिन अमीरों का यह ट्रेंड यानी कि पिज्जा मंगाने का ट्रेंड बिलकुल सही नहीं है. 

साथ ही बता दें कि ओगबेह ने उन लोगों की कड़ी आलोचना की, जो अपना स्टेटस सिंबल दिखाने के लिए चावल से लेकर पिज्जा और टमाटर पेस्ट तक अन्य देशों से आयात करते हैं. उनके मुताबिक़, यह बहुत ही चिंताजनक स्थिति है और हमें इस तरह की चीजों में तेजी से कमी लाने चाहिए. आप देख सकते हैं कि मंत्री ओदू के इस तरह के बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ है. 

 

 

महज एक रात में हो गया था इन मंदिरों का निर्माण, इसके पीछे का रहस्य उड़ा देगा होश

किसी फाइव स्टार होटल से कम नहीं है ये जेल, जानिए क्या है खास

धुप देखने के लिए तरस गए थे यहां के लोग, बनाया अपना खुद का सूरज

इस कब्रिस्तान में लाशें नहीं बल्कि ये चीज़े हैं दफ़न, जानकर उड़ जायेंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -