Video : चलते विमान के विंग्स पर चढ़ गया शख्स और फिर...

Video : चलते विमान के विंग्स पर चढ़ गया शख्स और फिर...

हाल ही में एक अजीब मामला सामने आया है जिसे जानकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे. लोग कई बार अजीब हरकतें करते हैं जिससे वो सोशल मीडिया पर चर्चे में आने लगते हैं. लागोस शहर के मुर्तला मुहम्मद अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर एक व्यक्ति टेकऑफ कर रहे एक विमान के पंख पर चढ़ गया. एयरपोर्ट अथॉरिटी ने बताया कि उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. हालांकि, उसकी पहचान को खुलासा नहीं किया गया है. आइये जानते हैं उसने ऐसी हरकत क्यों की. 

जानकारी के अनुसार, विमान लागोस से पोर्ट हारकोट जा रहा था. उसने ऐसा क्यों किया इस बारे में स्थिति साफ नहीं हो सकी है. जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि शुक्रवार की सुबह अजमान एयर का बोइंग 737 जैसे ही रनवे पर उड़ान भरने ही वाला था कि एक व्यक्ति तेजी से विमान की तरफ आता दिखाई दिया. ऐसे में पायलट ने इंजन को पहले धीमा किया फिर उसे बंद कर दिया. वहां मौजूद लोगों ने बताया, 'वह दौड़ता हुआ विमान के करीब आया. उसके हाथ में सूटकेस था. पहले उसने सूटकेस को इंजन के अंदर रख दिया और फिर विंग पर चढ़ गया.' 

जाहिर है ऐसे में विमान में मौजूद सभी यात्री यह देख कर घबरा गए. वहीं कुछ देर के लिए अफरा-तफरी का माहौल बन गया. घबराए लोगों ने सुरक्षा संबंधी चिंताओं के कारण चालक दल से निकासी द्वार खोलने को कहा. विमान के अंदर मौजूद एक व्यक्ति ने घटना का वीडियो बना लिया, जिसमें व्यक्ति को विमान के पंखे पर चलते हुए देखा जा सकता है. व्यक्ति को बाद में नाइजीरिया के हवाई अड्डे के अधिकारियों ने हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है. 

खाने के मामले में बिल्लियां होती हैं बेहद नखरीली, जानिए इनके बारे में रोचक तथ्य

पूर्वजों ने दी इस परिवार अनोखी वसीयत, जान कर होगा गर्व

एक रेस्टोरेंट के मेनू में शामिल हुई Girlfriend डिश, लगती है भीड़