मार्किट अपडेट; सेंसेक्स ने 157 अंकों की बढ़त दर्ज की, निफ़्टी में भी बढ़त
मार्किट अपडेट; सेंसेक्स ने 157 अंकों की बढ़त दर्ज की, निफ़्टी में भी बढ़त
Share:

 

शेयर मार्किट: गुरुवार को उतार-चढ़ाव भरे सत्र में बेंचमार्क इंडेक्स लगातार तीसरे दिन हरे निशान में बंद हुए। वित्तीय शेयरों में गिरावट आई क्योंकि तेल और गैस में लाभ और दवा कंपनियों को वित्तीय इक्विटी में नुकसान हुआ।

सेंसेक्स 157.45 अंक या 0.27 प्रतिशत बढ़कर 58,807.13 पर बंद हुआ, जबकि निफ्टी 47 अंक या 0.27 प्रतिशत बढ़कर 17,516.80 पर बंद हुआ। लगभग 2046 शेयरों का मूल्य बढ़ा है, 1153 का मूल्य घट गया है, और 115 स्थिर बने हुए हैं। सेंसेक्स 30 शेयरों में आईटीसी सबसे ज्यादा बढ़त में रहा। मंगलवार, 14 दिसंबर को कारोबार ने अपने 'संस्थागत निवेशक और वित्तीय विश्लेषक दिवस' की घोषणा के बाद, स्टॉक 5% बढ़कर 236 रुपये हो गया। आज के कारोबारी सत्र में लगातार तीसरे दिन स्टॉक में तेजी देखी गई।

लार्सन एंड टुब्रो ने अपने शेयर की कीमत में 3% की वृद्धि की। अन्य उल्लेखनीय लाभार्थियों में एशियन पेंट्स, रिलायंस इंडस्ट्रीज, महिंद्रा एंड महिंद्रा और बजाज फाइनेंस शामिल हैं। वहीं एचडीएफसी बैंक 1.7 फीसदी टूटा। 

व्यापक सूचकांकों ने दिन का अंत महत्वपूर्ण लाभ के साथ किया। बीएसई मिडकैप इंडेक्स में 0.4 फीसदी और बीएसई स्मॉलकैप इंडेक्स में 0.8 फीसदी की तेजी रही।

इंडिगो ने कई शहरों के लिए शुरू की डायरेक्ट फ्लाइट, यहां देंखे पूरी डिटेल

न्यू साउथ वेल्स में मौसम कहर बरपा रहा है

रायसी, इरदुगान ने द्विपक्षीय संबंधों में एक नए युग की शुरूआत करने का वादा किया 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -