निफ्टी ने दर्ज किया पांचवां सीधा साप्ताहिक लाभ
निफ्टी ने दर्ज किया पांचवां सीधा साप्ताहिक लाभ
Share:

भारतीय शेयर बाजारों ने एक और रिकॉर्ड उच्च दर्ज करने और स्वस्थ लाभ के साथ छोटा सप्ताह समाप्त करने के लिए व्यापार के अंतिम मिनटों में वृद्धि दर्ज की। निफ्टी 125 अंक या 0.25 प्रतिशत बढ़कर 13258 अंक पर बंद हुआ, जबकि सेंसेक्स भी 1 प्रतिशत बढ़कर 45079 पर बंद हुआ। पांचवे सप्ताह सीधे सूचकांक उच्च स्तर पर बंद हुए, इस साल जुलाई के बाद से साप्ताहिक लाभ में उनका सबसे लंबा रन रहा।

आज सबसे ज्यादा लाभ पाने वाले हिंडाल्को, अल्ट्राटेक सीमेंट, आईसीआईसीआई बैंक, अदानी पोर्ट्स और सन फार्मा हैं। जबकि हारने वाले रिलायंस, बजाज फिनसर्व, एचडीएफसी लाइफ, टाटा मोटर्स हैं। निफ्टी बैंक ने व्यापार के अंतिम घंटे में 300 अंक प्राप्त किए। सूचकांक 30,000 के निशान को 30,052 पर 600 अंक से अधिक हो गया। सूचकांक अब फरवरी के 30,187 के उच्च स्तर से 130 अंक दूर है। पीएसयू बैंक इंडेक्स, जो कि ट्रेडिंग दिवस के अधिकांश भाग के लिए एक पिछड़ा हुआ था, 1.5 प्रतिशत के लाभ के साथ समाप्त हुआ।

निफ्टी एफएमसीजी इंडेक्स, जिसने 1.4 प्रतिशत, निफ्टी मेटल, निफ्टी फार्मा और निफ्टी रियल्टी में बढ़त हासिल की, जिसमें प्रत्येक को 1 से अधिक लाभ हुए। आज के सत्र में व्यापक बाजार दब गए। निफ्टी मिडकैप और निफ्टी स्मॉलकैप दोनों ने बेंचमार्क को कमजोर कर दिया, जो प्रत्येक के 0.3 प्रतिशत के लाभ के साथ समाप्त हुआ।

तटीय गुजरात पावर ने बैंक को चुकाए रु.1550-करोड़ रूपए का ऋण

सकारात्मक आधुनिक वैक्सीन परिणामों के बाद विमानन स्टॉक्स में आई तेजी

रेपो दरों या ब्याज दरों को स्थिर रखना उम्मीद के अनुरूप है: विशेषज्ञ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -