चाचा के इश्क़ में बावरी भतीजी ने किया ऐसा ?
चाचा के इश्क़ में बावरी भतीजी ने किया ऐसा ?
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के फतेहपुर में अवैध संबंधों के बीच रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां एक चाचा और भतीजी के बिच अवैध संबंध थे. जब घर में मां को इस बारे में पता चल तो उसने अपनी लड़की को डांटा. इस बात से गुस्से में उसने अपनी छोटी बहन के साथ फांसी लगा ली. इस घटना में एक बहन की मौत हो गई. दूसरी अस्पताल में भर्ती है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के ललौली थाना क्षेत्र के धनीपुर गांव में चाचा से बड़ी बहन के अवैध संबंध होने पर मां ने अपनी दो बेटियों को डांट दिया. इससे नाराज होकर दोनों बहनों ने फांसी लगा खुदकुशी करने का प्रयास किया. इस घटना में बड़ी बेटी की मौत हो गई. वहीं छोटी बेटी की हालत अस्पताल में गंभीर है. मृतका के पिता ने बताया की उसकी दोनों बेटियां शौच के लिए घर से गई थी. काफी समय हो जाने के बाद भी जब दोनों घर नहीं आईं, तो मां ने उनको डांट दिया. मां की डांट से नाराज होकर दोनों बेटियों ने घर के पास ही नीम के पेड़ से फांसी लगा लिया. उनको देख आनन-फानन में परिजनों ने उन्हें नीचे उतारा. सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची.

फतेहपुर के पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया की बड़ी बेटी का अपने चाचा से अवैध संबंध था. वह अपनी छोटी बहन के साथ घर से काफी देर तक गायब रहती थी. इससे नाराज होकर मां ने उनको डांट दिया था. इसकी वजह से दोनों ने फांसी लगा लिया. इस मामले में केस दर्ज करके जांच की जा रही है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -