जुनूनी हुए ये भोजपुरी कलाकार, साऊथ के उम्दा विलेन प्रकाश राज का है गहरा रिश्ता
जुनूनी हुए ये भोजपुरी कलाकार, साऊथ के उम्दा विलेन प्रकाश राज का है गहरा रिश्ता
Share:

भोजपुरी सिनेमा में लूलिया गर्ल के नाम से फेमस एक्ट्रेस निधि झा जल्द ही नई फिल्म में नज़र आएगी. उनकी आयगामी फिल्म जूनून की शूटिंग शुरू कर दी गयी है. इस फिल्म में उनके साथ विश्वजीत विशु नज़र आएंगे. फिल्म में केंद्रीय भूमिका में निधि झा और गायक से नायक बनने की परंपरा को आगे बढ़ाते हुए स्टार गायक विश्वजीत विशु ही हैं. 

आपको एक ख़ास बात से भी रूबरू करा दें कि साउथ फिल्मों के जाने माने अभिनेता प्रकाश राज इस फिल्म के जरिये भोजपुरी सिनेमा में धमाकेदार कदम रखने जा रहे हैं. भोजपुरी फिल्मों के विषय वस्तु में बेहतरीन परिवर्तन लिये एक नई फिल्म जुनून का आगाज हुआ है, जिसमें कई खूबियां हैं. 

प्रकाश राज के साथ ही यह भोजपुरी सिने जगत में स्टार गायक विश्वजीत विशु की भी बतौर हीरो पहली फिल्म होने वाली है. फिल्म की शूटिंग इन दिनों मुंबई में जोर शोर से की जा रही है. चंदन बाबू इंटरटेनमेंट व माँ मंशा इंटरप्राइजेज प्रस्तुत फिल्म के निर्माता सौरभ सिंह (राजन) एवं सीबी इंटरटेनमेंट एन्ड टीम हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में संगीत अविनाश झा ‘घुंघरू' का होगा. फिल्म काफी जल्द फ्लोर पर होगी. इस फिल्म का कुशल निर्देशन की बागडोर निर्देशक चंदन सिंह संभाल रहे हैं, जिन्हें उम्दा फिल्म निर्माण में महारत हासिल है फिल्म के सहनिर्माता गुलाब दास ‘एडवोकेट’, रोहित सिंह, भूरेलाल पटेल हैं. लेखक अनिल विश्वकर्मा हैं, जिन्होंने चुटीले संवाद और बेहतरीन फ़िल्में पहले भी लिखी है. 

यह भी पढ़ें...

इस सेक्सी एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कही दिल की बात, मैं अदाकार नहीं...

इस एक्टर के साथ रोमांस करते वायरल हुआ काजल का VIDEO, सोशल मीडिया पर लगा दी आग

VIDEO : निरहुआ को सहन नही कर सकी आम्रपाली, यह काम करते हुए बिस्तर पर हुई बेहोश

भोजपुरी सुपरस्टार निरहुआ ने खुद किया खुलासा, पहली बार इस काम में हो गए थे बेहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -