कोरोना वायरस : घर बैठे टाइम पास करेगा निधि झा का ये बोल्ड वीडियो
कोरोना वायरस : घर बैठे टाइम पास करेगा निधि झा का ये बोल्ड वीडियो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की ​चर्चित कलाकार निधि झा को कौन नही जानता है. वह हमेशा अपने लेटेस्ट सेक्सी फोटो इंटरनेट पर डालती रहती है. बता दे कि कोरोना वायरस के प्रकोप की वजह से घर में रहने को मजबूर लोग खाली समय में अपने फेवरेट भोजपुरी स्टार के सेक्सी डांस वीडियो देख अपने मन को तसल्ली दे रहे हैं. बीते दिनों भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू के साथ नए वीडियो में नजर आईं निधि एक बार फिर ग्लैमरस और हॉट वीडियो में फैंस को दीवाना बना रही हैं.

खाली वक्त में ये काम कर रही हैं अभिनेत्री सांतिका बैनर्जी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि निधि झा का प्रदीप पांडे चिंटू के साथ नया हॉट गाना वायरल हो गया है जिसके बोल हैं- रतिया में चोली खोले. इस सेक्सी गाने को आवाज दी है इंदू सोनाली और छोटे बाबा ने. इस गाने का म्यूजिक दिया है छोटे बाबा ने और बोल हैं श्याम देहाती के. यह गाना निझि झा की फिल्म ट्रक ड्राइवर 2 का है. इस फिल्म में निधि झा और प्रदीप पांडे के साथ ही भोजपुरी सिनेमा स्टार और सिंगर रितेश पांडे भी हैं.

वेस्टर्न लुक में बेहद खूबसूरत नजर आई ये बंगाली एक्ट्रेस

अगर आपको नही पता तो बता दे कि निधि झा का एक और गाना पिंक लिपस्टिक इनदिनों काफी वायरल हो रहा है जिसे गाना है प्रियंका सिंह ने. पिंक लिपस्टिक गाने में निझि झा के साथ भोजपुरी एक्टर प्रदीप पांडे चिंटू भी हैं. यह गाना मंदिर वहीं बनाएंगे फिल्म का है, जिसे डायरेक्टर किया है प्रवीण कुमार गुदारी ने. फिल्मों से इतर निधि झा इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट और सेक्सी फोटो वीडियो शेयर कर सुर्खियों में रहती हैं. भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने से पहले निधि झा कई टीवी सीरियल्स में दिख चुकी हैं.

स्टाइलिश फोटो के साथ मिमी चक्रवर्ती ने शेयर किया ऐसा कैप्शन

खाली समय में कुछ ऐसा करती नजर आई अभिनेत्री प्रियंका उपेंद्र

रिताभरी चक्रवर्ती ने फैंस के साथ शेयर किया अपना ये स्टाइलिश लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -