जब संभाली नहीं जाती तो पहनते क्यों हो ऐसी ड्रेस
जब संभाली नहीं जाती तो पहनते क्यों हो ऐसी ड्रेस
Share:

बीते शुक्रवार मुंबई में Filmfare Glamour and Style Awards का आयोजन किया गया, जिसमे बॉलीवुड के सभी बड़े सितारे पहुंचे थे. इस अवॉर्ड शो की तमाम तस्वीरें अलग-अलग सेलिब्रिटीज के पेज से सोशल मीडिया पर शेयर हो रही थी. इस शो में 'मुन्ना माइकल' में नज़र आने वाली अभिनेत्री निधि अग्रवाल भी पहुंची थीं. 

निधि अग्रवाल शुरू से ही अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं. निधि यहां भी अपने हॉट अंदाज़ के जलवे बिखेरते हुए रेड कार्पेट पर पहुंची. वैसे तो निधि अपनी इवेंट्स में हर तरह की ड्रेस को संभालने में कंफर्टेबल दिखाई देती हैं, लेकिन इस अवार्ड नाईट के दौरान वो अपनी ड्रेस संभाल नहीं पाईँ. इवेंट के दौरान पोज देते समय जब निधि की ड्रेस इधर-उधर होने लगी तो वह ज़रा अनकम्फ़ोर्टेबल हो गयी और घबराती नज़र आयी. तभी उनके साथ मौजूद लोगों ने उनकी ड्रेस को ठीक किया.

निधि का यह पहला स्टाइल अवॉर्ड है और वो यहां पर Arushi Couture के इस गाउन में पहुंची. निधि जब मीडिया से बात कर रही थीं उस वक्त भी वो असहज दिखीं. कुछ एक जगह पर तो निधि को नर्वस भी देखा गया. आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि निधि अग्रवाल ने मुन्ना माइकल से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. इस फिल्म में निधि के अपोज़िट जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर श्रॉफ को कास्ट किया गया था. निधि की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास नहीं कर पाई.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

सच हुआ टाइगर श्रॉफ का सपना

'मॉनसून शूटआउट' का 'Trailer Out'

अपनी लव लाइफ को लेकर बंदगी ने दिया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -