‘साथ क्या निभाओगे’ में सोनू सूद के साथ नजर आएंगी ये मशहूर अभिनेत्री, सामने आया पोस्टर
‘साथ क्या निभाओगे’ में सोनू सूद के साथ नजर आएंगी ये मशहूर अभिनेत्री, सामने आया पोस्टर
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर सुपरस्टार और जरूरतमंद लोगों के मसीहा सोनू सूद जहां एक ओर जनता की सहायता कर रहे हैं, वहीं काम पर भी उनका पूरा ध्यान है। जहां अब अभिनेता अपने अगले प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। सोनू सूद अब डायरेक्टर फराह खान के साथ एक नए म्यूजिक वीडियो में साथ दिखाई देने वाले हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonu Sood (@sonu_sood)

वही इस वीडियो में हमें सोनू सूद के साथ अभिनेत्री निधि अग्रवाल भी साथ दिखाई देगी। इस वीडियो के मेकर देसी म्यूजिक फैक्ट्री कंपनी है। इस सांग का नाम ‘साथ क्या निभाओगे’ है। इस सांग में हमें सोनू सूद एक ऐसी भूमिका में दिखाई देंगे जो एक किसान से पुलिस अधिकारी बनता है। बता दें, ‘साथ क्या निभाओगे’ सांग 90 के दशक के लोकप्रिय सिंगर अल्ताफ राजा का गाना है, जिसे अब टोनी कक्कड़ अपनी आवाज देने जा रहे हैं। 

वही सोनू के इस सांग का टीजर 5 अगस्त मतलब कल रिलीज होने वाला है। सोनू के प्रशंसक उनके इस नए अंदाज को देखने के लिए उत्साहित हैं। टीम को एक साथ लाने पर देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अध्यक्ष तथा एमडी अंशुल गर्ग बोलते हैं कि, “इस स्पेशल गाने के लिए इन प्रतिभाशाली स्टार्स के साथ कोलाब्रेट करके मैं बहुत खुश हूं। इस सांग के घोषणा को प्राप्त हुई प्रतिक्रिया से हम अभिभूत हैं, तथा उम्मीद करते हैं कि लोग इस सांग पर बहुत सारा प्यार बरसाएंगे।” सोनू सूद बीते काफी वक़्त से बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं, जहां वो निरंतर जरूरतमंदों की सहायता कर रहे हैं।

गुजराती के मशहूर ‘भाई-भाई’ गाने का बॉलीवुड में बिना अनुमति के हुआ इस्तेमाल

इस तरह योडलिंग किंग बने किशोर कुमार, बहुत ही दिलचस्प है किस्सा

वाणी कपूर के पिता का सपना हुआ पूरा, एक्ट्रेस ने तस्वीर शेयर कर जताई ख़ुशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -