इस एक्ट्रेस के फिगर पर दिखा कुछ ऐसा कि लोगो ने किए भद्दे कमेंट
इस एक्ट्रेस के फिगर पर दिखा कुछ ऐसा कि लोगो ने किए भद्दे कमेंट
Share:

फिल्म 'मुन्ना माइकल' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस निधि अग्रवाल इन दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में चल रही है. निधि ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ हॉट फोटोज शेयर की है. उन्होंने ब्लैक कलर की ड्रेस में फोटो शेयर की है जिसमे वो बेहद ही सेक्सी लग रही है. कुछ फैंस तो निधि की फोटोज देखकर उनकी खूब तारीफ कर रहे है लेकिन कुछ सोशल मीडिया यूज़र्स तो बस किसी ना किसी सेलेब को ट्रोल करने का मौका ढूंढ़ते ही रहते है. उन्होंने मौका देखकर निधि के फोटो को ट्रोल करना शुरू कर दिया. और उनके फोटो पर भद्दे-भद्दे कमेंट भी करने लगे.

निधि ने ब्लैक ड्रेस में फोटो शेयर की है जिसमे वो हॉट लग रही है. लोगो ने उनका मजाक उड़ाते हुए उनकी आर्मपिट पर भद्दे कमेंट किया है. सोशल मीडिया पर निधि के फोटोज जमकर वायरल हो रहे है. यूज़र्स ने निधि के फोटो को ट्रोल करते हुए कमेंट किया कि, 'तुमसे ज्यादा तो तुम्हारे आर्मपिट सुंदर हैं'. कुछ लोगो ने निधि से ज्यादा उनके फिगर का मजाक बनाया और भद्दे कमेंट किए. कुछ ने कमेंट कर कहा कि, इतना वर्कआउट मत करो कि गायब ही हो जाओ'.

आपको बता दे निधि फिल्म मुन्ना माइकल के बाद अब तक किसी फिल्म में नजर नहीं आई है लेकिन वो सोशल मीडिया पर जरूर एक्टिव रहती है. निधि हर थोड़े दिन में अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती ही रहती है.

वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल

ये स्टार्स अपनी डेब्यू फिल्म से ही रातो-रात हुए थे फेमस

इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा करेंगी बॉलीवुड में वापसी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -