निदहास ट्रॉफी: मैदान के बाद ड्रेसिंग रूम में मचा बवाल
निदहास ट्रॉफी: मैदान के बाद ड्रेसिंग रूम में मचा बवाल
Share:

कोलंबो: निदहास ट्रॉफी में कल नो बॉल को लेकर मैदान में हुई झड़प के बाद कोलंबो से एक और खेल को कलंकित करने वाला मामला सामने आया है. ग्राउंड स्टाफ ने बताया है कि शुक्रवार रात मेहमान टीम के जीत दर्ज करते ही किसी ने बांग्लादेशी टीम के ड्रेसिंग रूम के शीशे तोड़ दिए, जिसकी शिकायत कर्मचारियों ने आला अधिकारीयों से की है. हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि इस हरकत के पीछे किसका हाथ है.

मैच रेफरी क्रिस ब्रॉड तक मामला पहुँचते ही, उन्होंने तुरंत ड्रेसिंग रूम में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज खंगालने के आदेश दिए, साथ ही अंपायरों को भी मैच के आखिरी ओवर की वीडियो देखने के निर्देश दिए है. ताकि इस बात की जानकारी मिल सके की कौनसा खिलाड़ी ग्राउंड पर हुई झड़प में कितना दोषी है. बताया जा रहा है कि आज दोपहर तक मैच रेफरी को मामले की रिपोर्ट पेश कर दी जाएगी.

आपको बता दें कि, जब बांग्लादेशी कप्तान शाकिब अल हसन अचानक अपने खिलाड़ियों को वापस पवेलियन बुलाने लगे. इस दौरान मैदान पर बांग्लादेशी और श्रीलंकाई क्रिकेटरों के बीच गर्मागर्म बहस हुई. बांग्लादेशी खिलाड़ियों का कहना था कि आखिरी ओवर की शुरुआती दोनों गेंदें कंधे से ऊपर थीं और फील्ड अंपायर ने नो-बॉल नहीं दिया .बाद में कमेंट्री कर रहे सुनील गावस्कर ने कहा कि गेंद जरूर कंधे से ऊपर थी, लेकिन बल्लेबाज के हेलमेट से नीचे होकर निकली. ऐसे में बांग्लादेश के पूर्व खिलाड़ी खालिद मसूद ने बांग्लादेशी खिलाड़ियों को समझाते हुए वापिस बल्लेबाज़ी के लिए भेजा और मेहमान टीम ने यह मैच 2 विकेट से जीत लिया. 

निदहास ट्रॉफी: एक 'नो बाल' से शर्मसार हुआ 'जेन्टलमैन्स गेम'

निदहास ट्रॉफी: उलटफेर की उस्ताद बांग्लादेश फाइनल में

बांग्लादेश के आगे श्रीलंका ने टेके घुटने, आधी टीम आउट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -