निकोल ने साझा की अपनी ये अद्भुत तस्वीर
निकोल ने साझा की अपनी ये अद्भुत तस्वीर
Share:

ब्रैड पिट हमेशा अपने रिलेशनशिप स्टेटस की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। हाल ही में अभिनेता ने अपनी डिजिटल पुनर्मिलन पर पूर्व पत्नी जेनिफर एनिस्टन के साथ सुर्खियां बटोरीं, स्टार की कथित प्रेमिका निकोल पोटुराल्स्की ने इंस्टाग्राम पर सभी का ध्यान आकर्षित किया है। दिवा अपने सोशल मीडिया अकाउंट ऑफ-लेट पर प्रशंसकों के साथ सक्रिय रूप से इंटरलॉकिंग कर रही है। जर्मन मॉडल ने एंजेलिना जोली से नफरत करने के आरोपों को लेकर एक ट्रोल को भी करारा जवाब दिया। अपनी नवीनतम इंस्टाग्राम गतिविधि में, उसने खुलासा किया कि वह अपने बेटे के साथ संबंध बना रही थी। निकोल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक झलक दिखाई और साझा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

????????

A post shared by Nico (@nico.potur) on

वही अपने बेटे के चेहरे का खुलासा किए बिना, अभिनेत्री ने खुलासा किया कि मां-बेटे की जोड़ी एक अज्ञात स्थान पर थी, लेकिन जब वे अपने गंतव्य के लिए नेतृत्व कर रहे थे। उसने छोटी क्लिप को शब्दों के साथ साझा किया, फ्रेम के बीच में "गुड मॉर्निंग"। बिना बताए निकोल के लिए कथित तौर पर एक होटल व्यवसायी के साथ एक खुली शादी में है और रिश्ते से एक बेटा है।

साथ ही कल निकोल ने तापमान को इतना बढ़ा दिया था जब उसने एक छोटी काली पोशाक पहन रखी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पत्ता इमोजी के एक जोड़े के साथ तीन तस्वीरें साझा की, जो शायद गिरावट के मौसम को दर्शाता है। हालांकि ब्रैड और निकोल ने डेटिंग रिपोर्टों को संबोधित नहीं किया, लेकिन उन्हें अगस्त में पेरिस में स्पॉट किया गया था। उन्होंने यह भी बताया कि ब्रैड और एंजी के वैवाहिक घर का दौरा किया गया, जिससे एंजेलीना नाराज हो गईं।

एक बाद एक हिट फ़िल्में दे चुके है Anthony Mackie

चीनी सेना द्वारा इस्तेमाल की गई हॉलीवुड की फिल्म क्लिप, ये है वजह

क्रिस्टोफर नोलन की इस फिल्म ने रिलीजिंग के बाद किया कमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -