निकोल का बड़ा बयान, कहा- हो चुकी है....
निकोल का बड़ा बयान, कहा- हो चुकी है....
Share:

हॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस निकोल किडमैन हमेशा ही अपनी कोई न कोई फिल्मों के चलते सुर्ख़ियों में छाई रहती है और अक्सर वह अपने फैंस के दिलों में भी राज करती है वहीं हाल ही में अभिनेत्री निकोल किडमैन ने उन सलाहों को साझा किया, जो वह अपनी बेटियां संडे (11) और फेथ (9) को यौन उत्पीड़न पर देती हैं. एक विदेशी मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फॉक्स न्यूज में यौन उत्पीड़न पर आधारित फिल्म 'बॉम्बशेल' की स्टार अभिनेत्री ने शेयर किया कि किस तरह फिल्म में काम करने से उनके अंदर इस मुद्दे पर अपनी दोनों छोटी बेटियों से बात करने की प्रेरणा मिली.

वहीं 52 वर्षीय अभिनेत्री ने बताया है कि  'हर महिला ने इसका (यौन उत्पीड़न) किसी न किसी रूप में या किसी न किसी तरीके से सामना किया है.' किडमैन का कहना है कि यौन उत्पीड़न लोगों को काफी प्रभावित करता है और यह फिल्म लोगों को इस मुद्दे पर बात करने के लिए प्रेरित करता है.

जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि जब निकोल किडमैन से इस बारें में बात कि गई तो उन्होंने कहा है कि  'मैं अपनी दो बेटियों की अभी परवरिश कर रही हूं, इसलिए हमारे घर में कई अलग चीजों को न कहने के हक के बारे में बातचीत होती रहती है.' हालांकि उन्होंने दावा किया वह कभी इसका शिकार नहीं बनी है, लेकिन दुर्भाग्यवश वह इसकी चश्मदीद बनी हैं.

सारा ने शेयर की अपने खूबसूरत तस्वीरें, सोशल मीडिया पर बढ़ी फैंस की भीड़

एक्ट्रेस कम मॉडल है हॉट बॉलीवुड स्टार, अपनी तस्वीरों से फैंस को बना रही दीवाना

इस एक्ट्रेस ही खूसूरत तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -