पेरिस हिल्टन ने डाली दो बहनों के बीच दरार
पेरिस हिल्टन ने डाली दो बहनों के बीच दरार
Share:

हॉलीवुड में प्रतिद्वंदिता होना तो आम बात है और एक दूसरे से विवाद होना भी इसी का एक हिस्सा है. विवाद अगर दूसरे से हो तो समझ में आता है लेकिन किसी तीसरे की वजह से सदस्यों में विवाद हो तो फिर यह सोचने वाली बात हो जाती है. निकोल रिची और उनकी बहन सोफिया के बीच इस वक्त कुछ ठीक नहीं चल रहा है और इसका कारण हॉलीवुड की पार्टी गर्ल माने जाने वाली पेरिस हिल्टन है.

पैरिस उम्र में सोफी से दोगुनी है लेकिन फिर भी आजकल इन दोनों के बीच बहुत अच्छी दोस्ती हो गई है. विवाद की वजह यह है कि निकोल पेरिस को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती हैं. वह यह नहीं चाहती कि उनकी बहन पेरिस के साथ दोस्ती रखे इसी कारण अब दोनों बहनों के बीच विवाद चल रहा है. हाल ही में सोफिया ने एक इवेंट पर जाने से इसलिए मना कर दिया क्योंकि निकोल भी वहां पर जाने वाली थी.

सोफ़िया न तो उनसे कोई बात करना चाहती हैं और ना ही उनके साथ किसी इवेंट पर साथ दिखना चाहती हैं. निकोल तो बस इतना चाहती है कि उनकी 18 वर्षीय नासमझ बहन अपने करियर पर ध्यान दें और सही लोगों से दोस्ती रखें. हमें भी यही लगता है कि सोफी को अब अपनी बहन की बात मानकर उनके बताए नक्शे कदम पर चलना चाहिए।

ये भी पढ़े

जब इस खूबसूरत एक्ट्रेस को कहना पड़ा, ''यार! मेरी नाक असली है।''

Photos :हॉलीवुड सितारों से मिलती है इन पोर्नस्टार्स की शक्ल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -