आज होने जा रहा है NickYanka का दूसरा रिसेप्शन, इन्हें मिला पहला इनविटेशन

साल 2018 में प्रियंका चोपड़ा और दीपिका पादुकोण की शादी की चर्चा खूब ज़ोरों पर रही. दीपिका की शादी की चर्चा अब भी बाकी है साथ ही प्रियंका चोपड़ा की शादी के चर्चे हो रहे हैं. जी हाँ, यहां हम बात कर रहे हैं निक और प्रियंका की शादी की जिन्होंने 1 और 2 दिसंबर को शादी की. निक प्रियंका की शादी के रिसेप्शन शुरू हो गए हैं और अपने रिलेटिव के साथ एक रिसेप्शन हो भी चुका है और अब बाकी है बॉलीवुड का रिसेप्शन जिसमें कई हस्तियां शामिल होने वाली हैं. 

बता दें प्रियंका अपनी शादी का रिसेप्शन आज यानी20 दिसंबर को मुंबई में देने जा रही हैं, तो उन्होंने सबसे पहले इनवाइट दीपिका को ही भेजा . इसकी जानकारी दीपिका के स्पोक्सपर्सन ने दी. उन्होंने बताया कि दीपिका आज प्रियंका का वेडिंग रिसेप्शन अटेंड करेंगी और बॉलिवुड में सबसे पहले न्यौता उन्हीं को मिला. इससे यही लगता है कि दोनों में कैफ़ी अच्छी दोस्ती है. बता दें कि प्रियंका और निक ने 19 दिसंबर को मीडिया और अन्य लोगों के रिसेप्शन रखा और आज पूरी फिल्म इंडस्ट्री के लिए रिसेप्शन रखा गया है, जिसमें तमाम बड़ी फिल्मी हस्तियों के अलावा दोस्त और रिश्तेदार भी शामिल होंगे. 

प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को क्रिश्चन रीति-रिवाज से शादी की और 2 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवाज से जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में की. शादी के बाद पहला रिसेप्शन दिल्ली में आयोजित किया गया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए. 

Video : ईशा अंबानी की शादी में सबके सामने रोमांटिक हो गए प्रियंका-निक

जल्दी ही पापा बनना चाहते हैं निक जोनस, कही ये बात

शादी के बाद ही निक ने तोड़ा प्रियंका का दिल, हुए अलग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -