French Open में खेलने पर आया निक का बड़ा बयान, कहा-
French Open में खेलने पर आया निक का बड़ा बयान, कहा- "मेरी प्रेमिका पेरिस को जानना चाहती..."
Share:

टेनिस खिलाड़ी निक किर्गियोस आखिरकार छह साल फ्रेंच ओपन से दूर रहने के उपरांत वापसी करने जा रहे हैं। लेकिन इसकी वजह उनकी गर्लफ्रैंड है। किर्गियोस  का इस बारें में कहना है कि वह फ्रेंच ओपन सिर्फ इसलिए खेलेंगे क्योंकि उनकी प्रेमिका पेरिस देखना चाहती है। 27 वर्ष के ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर अपनी पार्टनर को एफिल टॉवर तक ले जाना चाह रहे हैं। 

किर्गियोस को क्ले कोर्ट पर खेलना पसंद नहीं है इसी कारण वह लंबे वक़्त से इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लेने वाले है। लेकिन 21 साल की मिस कॉस्टिन हत्ज़ के लिए वह इस शहर की यात्रा करने को तैयार हैं। 2022 विंबलडन फाइनल में नोवाक जोकोविच से हारने वाले किर्गियोस ने बोला है कि मेरी प्रेमिका पेरिस को जानना चाहती है, इसलिए मैं रोलैंड गैरोस 2023 में खेलने जा रहा हूं।

किर्गियोस ने भविष्य की योजनाओं पर बात करते हुए बोला है कि मेरे लिए कुछ और पैसा कमाना अच्छा हो सकता है, हालांकि मैं घर पर रहना पसंद करता। मुझे पता है कि मैं क्ले पर शानदार परिणाम दे सकता हूं। मैंने रोजर (फेडरर), (स्टेन) वावरिंका को हराया, मैंने एस्टोरिल में फाइनल खेला। मेरी लड़की (गर्लफ्रेंड) शहर को जानना चाह रही है इसलिए मुझे इस साल जाना होने वाला है।

'भारत को हरा दो तो पैसे नहीं लेते पाकिस्तानी दुकानदार...', रिज़वान ने सुनाया किस्सा

जीते तो भी दंगे, हारे तो भी दंगे.., जल रहा फ्रांस, लेकिन जलाने वाला कौन ?

अर्जुन तेंदुलकर ने की पिता सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी, पहले ही मैच में रच दिया इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -