नए वीडियो और तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं निकी मिनाज
नए वीडियो और तस्वीरों से इंस्टाग्राम पर छाईं निकी मिनाज
Share:

हॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी सिंगर निकी मिनाज अक्सर ही अपने सेक्सी फोटोज की वजह से सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं. निकी ने अक्सर ही बोल्ड और हॉट फोटोज क्लिक करवाएं हैं और वह अक्सर ही अपने हॉट और सेक्सी वीडियोस ही अपलोड करती हैं. अब तक निकी ने कई ऐसे वीडियोस अपलोड किए हैं जो हॉट और सेक्सी रहें हैं. कुछ समय पहले ही उन्हें जलपरी बने हुए देखा गया था.

जलपरी बनकर उन्होंने कई तवसीरें क्लिक करवाएं थीं और साथ ही कई वीडियोस भी शेयर किए थे. निकी ने अब एक बार फिर से बिकिनी फोटोज क्लिक करवाई हैं और साथ ही कुछ वीडियो भी शेयर किए हैं. इन वीडियो में निकी काफी कामुक अंदाज में नजर आ रहीं हैं. इंस्टाग्राम पर निकी के 88.7m फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं और अपने फॉलोवर्स के लिए निकी हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटो शेयर करती हैं. निकी इंस्टाग्राम पर अब तक 5,419 तस्वीरें पोस्ट कर चुकीं हैं. उनकी हर तस्वीर सेक्सी और बोल्ड हैं.

निकी ने कुछ समय पहले ही वाइट बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की थीं जो दिल को सुकून देने वाली थी. निकी अपने हॉट अंदाज की वजह से पॉपुलर हैं और उनकी आवाज से भी वह दर्शकों को बहुत पसंद आती हैं. निकी रेड ड्रेस में भी हॉट पोज देकर तस्वीरें क्लिक करवा चुकीं हैं जिन्हे उनके फैंस ने सबसे ज्यादा पसंद किया. फिलहाल निकी अपने लेटेस्ट वीडियो से सुर्ख़ियों में हैं और उनके लेटेस्ट वीडियोस काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. निकी अक्सर ही नए-नए अवतार अपनाकर अपने स्टेज शो करती हैं.

 

A post shared by Barbie® (@nickiminaj) on

 

रंगमिजाज़ी जस्टिन मंगेतर से पहले इतनी लड़कियों को कर चुके हैं डेट

पर्दे पर दिखेगी थाईलैंड की गुफा में फंसे बच्चों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -