सोशल मीडिया पर अनजाने में ब्रेक लेने के बाद फैंस से निक ने कही चौका देने वाली बात
सोशल मीडिया पर अनजाने में ब्रेक लेने के बाद फैंस से निक ने कही चौका देने वाली बात
Share:

सिंगर और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस ने अपने ‘अनजाने’ में  सोशल मीडिया ब्रेक के बारे में पोस्ट शेयर की है. निक के द्वारा इंस्टाग्राम और ट्विटर से 2 हफ्ते का ब्रेक लेने के उपरांत ये ट्वीट वायरल हो रहा है. शुक्रवार को, निक ने ट्वीट किया, “किसी भी तरह से इस तरह की योजना नहीं बनाई थी, लेकिन मैंने (अनजाने में) बीते 2 सप्ताह में सामाजिक रूप से केवल उपस्थित रहने के लिए ब्रेक  ले लिया था… और इससे बहुत अच्छा महसूस कर रहा हूं. उम्मीद है कि आप सब हकीकत में अच्छा कर रहे होंगे. ढेर सारा प्यार.”

निक जोनस के फैंस ने की रीक्वेस्ट: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उन्होंने जैसे ही ये ट्वीट किया उनके फैन्स ने इस पर प्रतिक्रिया भी देना शुरू कर दी है. एक शख्स ने बोला है कि, “ये सुनकर बहुत खुशी हुई कि आप अभी अपनी लाइफ जी रहे हैं और आप खुद पर अधिक ध्यान देने में लगे हुए है. हमेशा खुद को पहले रखें. मुझे ये जानकर बहुत खुशी हुई कि आप अच्छा काम करने में लगे हुए है. हमने आपको याद किया है, लेकिन ये ठीक है. हमेशा अपने लिए और अपने चाहने वाले लोगों के लिए समय निकालें. मुझे आपसे बहुत प्यार है.”

एक दूसरे शख्स ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है  कि “मुझे लगा कि आप ब्रेक पर गए हुए हैं. कभी-कभी हमें हकीकत में इसकी आवश्यकता होती है. अधिक से अधिक वक़्त लें और जानें कि जब आप वापस आएंगे तब भी हम यहां रहेंगे. हम आपसे प्यार करते हैं.” जबकि एक ने कहा, “कृपया हमें फिर कभी इस तरह से डराएं नहीं.” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि,बहुत वक़्त से निक और प्रियंका के तलाक की ख़बरें सुनने को मिल रही थी. निक और प्रियंका के तलाक की अफवाहें तब शुरू हुईं जब प्रियंका ने अपने सोशल मीडिया से ‘जोनस’ को हटा चुकी है. हाल ही में मीडिया के साथ एक इंटरव्यू में, प्रियंका ने अपनी सोशल मीडिया एक्टिविटी पर सुर्खियों को “प्रोफेशनल खतरा” बताया.

आखिर कैसे लीक हुआ मार्वल स्टूडियोज की इस फिल्म का टिक टॉक पर सीन

फिल्म मैरी कॉम को लेकर प्रियंका ने कही चौंका देने वाली बात

US में लाल सिंह चड्ढा की होगी स्क्रीनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -