मियामी प्राइवेट पार्टी में बेहद हॉट दिखे निक-प्रियंका, देखें तस्वीर
मियामी प्राइवेट पार्टी में बेहद हॉट दिखे निक-प्रियंका, देखें तस्वीर
Share:

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में पति निक जोनस और फैमिली के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इसके बाद वो एक और ट्रिप अपर नज़र आ रही हैं. यहां से भी उनकी कई तस्वीरें सामने आ रही हैं जिनमे वो अपने पति निक एक साथ बेहद ही हॉट लग रही हैं.बता दें, मायामी में निक जोनस ने बड़ी पार्टी कर प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन काफी धूमधाम से मनाया था. अब भी यह कपल मायामी में इंजॉय कर रहा है. हाल ही में प्रियंका ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरैं शेयर की हैं. उनकी प्राइवेट याट पार्टी की तस्वीरें इंटरनेट पर छाई हुई हैं. 

बता दें, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में वह निक जोनस के साथ नजर आ रही हैं. उन्होंने पिंक कलर की स्विमवियर पहन रखी है और निक जोनस शर्टलेस दिखाई दे रहे हैं. दोनों बेहद ही कोजी और बेहद ही हॉट नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों को देख आप भी समझ जायेंगे दोनों एक दूसरे के प्यार में कितना डूबे हुए हैं. यहां देखें तस्वीर. 

इसके अलावा वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका बहुत जल्द शोनाली बोस की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में नजर आनेवाली हैं और इस फिल्म से वह लंबे समय बाद बॉलिवुड में कमबैक कर रही हैं. फिल्म में जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी नजर आनेवाले हैं.

फिल्म 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. इसके अलावा प्रियंका हॉलीवुड में भी कुछ फिल्मों में काम कर चुकी हैं. 

इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के लिए इतने करोड़ लेती हैं प्रियंका चोपड़ा, सुनकर उड़ जाएंगे होश

सिगरेट पीने के बाद काफी नाराज दिखीं प्रियंका चोपड़ा, हाथ में नजर आईं यह चीज

पति और माँ के साथ सिगरेट फूंकती दिखी प्रियंका, यूज़र ने कही खरी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -