ऐसे हुई थी निक जोनस से प्रियंका की मुलाकात, जानें उनकी लव स्टोरी
ऐसे हुई थी निक जोनस से प्रियंका की मुलाकात, जानें उनकी लव स्टोरी
Share:

बॉलीवुड में 'देसी गर्ल' से मशहूर प्रियंका चोपड़ा का आज अपना 38वां जन्‍मदिन मना रही है. वे एक शानदार एक्‍ट्रेस होने के साथ-साथ एक सिंगर भी हैं. आज प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ हॉलीवुड में भी अपने दमदार रूप दिखा चुकी हैं. जाहिर सी बात है आज वो अपना जन्मदिन कुछ खास तरीके से मानाने वाली हैं. तो चलिए आपको बता देते हैं प्रियंका की मुलाकात निक जोनस से कब और कैसे हुई थी. 
 
निक जोनास संग पहली मुलाकात 
बताया जाता है कि दोनों की पहली मुलाकात अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिकों' के सेट पर हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया था. इसके बाद दोनों एक दूसरे से मिलते रहे. वहीं अचानक मई 2017 में मेट गाला के रेड कार्पेट पर दोनों साथ नज़र आये. दोनों के लव-अफेयर की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी. तभी से ये दोनों चर्चा का विषय बन गए.  

बता दें, प्रियंका ने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया था कि, डेट पर निक ने जो कहा उसे वह कभी नहीं भूल नहीं पायेंगी. निक ने प्रियंका से कहा था कि वह जिस तरह से दुनिया को देखती हैं वह निक को बहुत पसंद है. इन सब के बाद दोनों ने शादी का फैसला ले लिया और एक रिश्ते में बंध गए. प्रियंका और निक ने 1 दिसंबर को ईसाई और 2 दिसंबर को हिंदू मान्यताओं के मुताबिक शादी की. प्रियंका ने खुद से करीब 10 साल छोटे निक जोनास से शादी की. 

खास बात ये है कि निक ने प्रियंका को उनके 36वें जन्‍मदिन (18 जुलाई) पर लंदन में प्रपोज किया था. प्रपोज करने के बाद निक के साथ सगाई कर प्रियंका ने सबको चौंका दिया था. जब निक ने प्रियंका को प्रपोज किया था तो इसकी खबर सबसे पहले प्रियंका की कजिन परिणीति चोपड़ा को मिली थी. प्रियंका चोपड़ा ने सुबह तीन बजे एक वीडियो कॉल किया था और बताया था कि निक ने उन्‍हें प्रपोज किया. परिणीति ने इस बात का भी खुलासा किया कि निक और प्रियंका ने भारत आने की जानकारी भी उन्‍हें थी.

फिल्म का प्रमोशन छोड़, बहन के जन्मदिन के लिए विदेश निकली परिणीति

B'Day : 38 की हुईं निक जोनस की पत्नी प्रियंका, जानें खास बातें..

बूढ़े हो कर ऐसे दिखने वाले हैं निक जोनस, प्रियंका भी हो जाएँगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -