फ्रेंच ओपन-2020 से निक किर्जियोस ने हटने के दिए संकेत

Aug 06 2020 05:34 PM
फ्रेंच ओपन-2020 से निक किर्जियोस ने हटने के दिए संकेत

अमेरिका ओपन में से अपना नाम वापस लेने के बाद से आस्ट्रेलिया के पुरुष टेनिस प्लेयर निक किर्जियोस ने फ्रेंच ओपन से बाहर होने के संकेत दे दिए हैं. किर्जियोस के अलावा स्पेन के राफेल नडाल ने कोविड-19 के कारण अमेरिका ओपन से नाम वापस ले लिया है वहीं विश्व की नंबर-1 महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी ने भी अमेरिकी ग्रैंड स्लैम में न खेलने का फैसला किया है.

सुत्रोना के अनुसार किर्जियोस ने बोला, मैं जानता हूं कि कई प्लेयर खेलने जा रहे हैं. मुझे नहीं लगता कि अमेरिका ओपन में खेल के बड़े नाम देखे जाएंगे क्योंकि वह अपने हेल्थ को जोखिम में डाल वहां खेलने के लिए नहीं जाएंगे. उन्होंने आगे बोला , मैं नडाल के निर्णय से हैरान नहीं हूं. मुझे ऐसा लगता है कि वह फ्रेंच ओपन पर नजरे जमाए हुए बैठे हुए हैं. साल का दूसरा ग्रैंड स्लैम फ्रेंच ओपन मई के अंतिम में खेला जाना था लेकिन कोरोना संक्रमण के वजह से  इसे टाल दिया गया और अब यह टूर्नार्मेंट 27 सितंबर से 11 अक्टूबर के बीच खेला जाने वाला है. इससे पहले अमेरिका ओपन 31 अगस्त से प्रारम्भ होने वाला है. उन्होंने बोला, अगर मुझे खेलना होगा तो मैं निश्चित तौर पर वर्ष के इस वक्त यूरोप में खेला चाहूंगा. लेकिन मेरे यूरोप में खेलने की बेहद कम संभावना है- ईमानदारी से बोलू तो बेहद कम.

बता दें की वर्ल्ड नंबर-40 इस प्लेयर ने बोला, मैं इस वक्त का इस्तेमाल घर में रहते हुए करूंगा.. ट्रेनिंग करूंगा, अपने परिवार, दोस्तों के साथ रहूंगा. जिम्मेदारी से कार्य लूंगा और जब तक मुझे सही नहीं लगता मैं इंतजार करूं.

वनडे की एक पारी में जब इन 5 बल्लेबाजों ने बरपाया कहर, जड़ दिए ताबड़तोड़ छक्के

ये हैं वनडे में सर्वाधिक छक्के जड़ने वाले 4 बल्लेबाज, भारत का एक दिग्गज शामिल

उबेर कप बैडमिंटन फाइनल्स में भारत को मिला सरल ड्रा