इस तरह भतीजियों से चाची की बात करवाते नजर आए निक जोनस, तस्वीर हो रही वायरल
इस तरह भतीजियों से चाची की बात करवाते नजर आए निक जोनस, तस्वीर हो रही वायरल
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी अभिनेत्रियों में से एक प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस और उनकी परिवार से बहुत अच्छा बांड शेयर करती हैं. ऐसे में दोनों अपनी अपनी लाइफ में व्यस्त रहते हैं लेकिन फिर भी दोनों एक दूजे से जुड़े रहते हैं. ऐसे में हाल ही में एक इवेंट से पहले निक जोनस ने अपनी भतीजियों की प्रियंका चोपड़ा से वीडियो कॉल पर बात करवाई, जिसकी एक तस्वीर सामने आई है.

जी हाँ, हाल ही में निक ने इस तस्वीर को शेयर भी किया है और निक ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर कर लिखा है I can’t believe @jackgorlin actually caught this moment. Just a few minutes before taking the stage tonight in Atlanta tonight FaceTiming my beautiful wife @priyankachopra while getting a good luck rose from my nieces Alena and Valentina. #HappinessBeginsTour

इसमें वह हरे रंग का खूबसूरत कोट और पैंट पहने नजर आ रह हैं. वहीं निक के हाथ में उनका सेलफोन है जिसमें प्रियंका चोपड़ा वीडियो कॉल पर हैं. वहीं उनके सामने उनकी दोनों भतीजियां (एलेना और वैलेंटिना) खड़ी हुई हैं. वहीं निक की एक भतीजी उन्हें गुलाब दे रही हैं और निक ने फोन की स्क्रीन अपनी भतीजियों की तरफ की हुई है जिसमे प्रियंका चोपड़ा नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि निक की ये तस्वीर देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इसे लोग जमकर पसंद कर रहे हैं. वहीं इस फोटो पर एक घंटे के भीतर लाखों लाइक्स आ गए हैं.

रैपर हार्ड कौर ने किया खालिस्तान का समर्थन, कहा- 'मैं किसी का रेप नहीं करती...'

1BHK जितना बड़ा है किंग खान की वैनिटी वैन का बाथरूम, इस एक्ट्रेस ने किया खुलासा

इस 15 अगस्त 2 बॉलीवुड फिल्में देंगी इस हॉलीवुड फिल्म को टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -