पत्नी प्रियंका के ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स इस्तेमाल करते हैं निक जोनस, यह है वजह
पत्नी प्रियंका के ब्‍यूटी प्रोडक्‍ट्स इस्तेमाल करते हैं निक जोनस, यह है वजह
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को लोग खूब पसंद करते हैं और दोनों लोगों के फेवरेट कपल बने हुए हैं. दोनों ग्‍लोबल आइकन बन चुके हैं और दोनों ही आए दिन अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट के जरिए फैंस को फैशन गोल्‍स देते रहते हैं. आप सभी को बता दें ‎कि दोनों अपने काम के अलावा अपने सोशल मीडिया पोस्‍ट के कारण भी चर्चाओं का हिस्सा बन ही जाते हैं. आए दिन दोनों की तस्‍वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर काफी वायरल होते हैं जिन्‍हें फैंस बेहद पसंद करते हैं.

ऐसे में आप सभी तस्वीरों और वीडियोस में देखते ही होंगे कि दोनों के बीच कितना प्‍यार है. दोनों का प्यार सोशल मीडिया प्‍लैटफॉर्म्‍स पर दोनों ने बहुत बार जाहिर भी किया है. जी हाँ, वहीं अब हाल ही में एक इंटरव्‍यू के दौरान निक ने ऐसी बात बताई जिसे जानने के बाद फैंस एक बार फिर कपल से इम्‍प्रेस हो गए. जी हाँ, हाल ही में निक ने बताया कि वह प्रियंका के रूटीन स्किन केयर प्रॉडक्ट्स में से शीट मास्क निकालकर यूज करते हैं. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने कहा, "मैं प्रियंका की शीट मास्क का इस्तेमाल करता हूं. जब कभी मेरा फेशियल मॉश्चिराइजर या कुछ और खत्म हो जाता है तो मैं उसका यूज कर लेता हूं. मुझे लगता है कि उसे शेयर करना अच्छा लगता है और हो सकता है कि ऐसा ना भी हो."

आपको बता दें कि प्रियंका बीते दिनों ही फिल्‍म "द स्काई इज पिंक" में नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके साथ जायरा वसीम और फरहान अख्तर भी अहम किरदारों में थे. इसी के साथ वह जल्द ही "द वाइट टाइगर" में नजर आने वाली हैं.

एक्ट्रेस ने फैंस संग शेयर की अपने वजन कम करने की टिप्स

अनु मलिक के इंडियन आइडल छोड़ने से बहुत खुश हैं सोना मोहपात्रा, कहा- 'लड़ाई अभी खत्म नहीं...'

आज टीवी के शाहरुख खान का है जन्मदिन, पत्नी के प्यार में अखबार में छपवा दिया ओपन लेटर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -