निक जोनास और प्रियंका ने कुछ इस तरह बिताया था क्वारंटाइन में एक साथ वक़्त
निक जोनास और प्रियंका ने कुछ इस तरह बिताया था क्वारंटाइन में एक साथ वक़्त
Share:

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास की जोड़ी कितनी मनमोहक है। लवबर्ड्स लंबे समय से एक दूसरे से दूर रह रहे है। वे पिछले कुछ वर्षों में अपने कार्यों को पूरा करने में बिजी है। इस वर्ष, 2020 सभी के लिए दयनीय है, लेकिन फिर भी इसे संजोने के लिए कुछ अच्छाइयाँ हैं। पिछले कुछ महीनों से निक अपने पालतू डॉगी के साथ घर पर वक़्त बिता रहे है। शादी के बाद से निक और प्रियंका दोनों ने काफी वक़्त से एक साथ अच्छा समय नही बिताया, मार्च में लॉक डाउन लगने के बाद से वह क्वारंटाइन थे।

मीडिया के साथ हाल ही के अपने एक साक्षात्कार में निक से उनके और प्रियंका के संगरोध अवधि के बारे में पूछा गया था। 28 वर्षीय गायक ने यह कहते हुए कबूल किया कि जो कुछ चल रहा था उसमें "सिल्वर लाइनिंग" को ढूंढना मुश्किल है। जो के छोटे भाई निक विशेष रूप से संगीत, फिल्म और लेखन पर काम करते बेहद ही बिजी रहते है।  क्योंकि हमारे कार्यक्रम खत्म हो चुके हैं पिछले कुछ साल 'जुमांजी: द नेक्स्ट लेवल' के स्टार ने खुलासा किया कि "लेकिन इस सब में सबसे बड़ा उलट उस समय घर पर रहा, जो मैं और मेरा नहीं था।”

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उनके बीच जितनी भी दूरियां हो लेकिन उनके प्यार में बिलकुल भी कमी नहीं आती है. वह एक साथ भी ज्यादा से ज्यादा टाइम बिताते है. और एक दूसरे का समर्थन करते हुए नज़र आते है।

गेम ऑफ थ्रोन्स से बाहर निकलने के बाद दयनीय हालत में था जेसन मोमोआ का परिवार

हैरी पॉटर स्टार रूपर्ट ने शेयर की अपनी बेटी संग तस्वीर

बेबी गर्ल विल्ला को लेकर बोले निक जोनास- "वह सबसे अच्छी है"

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -