प्रियंका को छोड़कर खुद ही शादी की शॉपिंग करने निकल पड़े निक
प्रियंका को छोड़कर खुद ही शादी की शॉपिंग करने निकल पड़े निक
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा जल्द ही अपने विदेशी मंगेतर निक जोनस शादी करने वाली हैं. इन दिनों प्रियंका अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं. वहीं दूसरी तरफ निक जोनस शादी के लिए काफी एक्साइटेड हैं. भले ही प्रियंका अपने काम में व्यस्त चल रही हो लेकिन निक ने तो अपनी शादी की तैयारियां करना शुरू कर दी है. हाल ही में निक की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई है जिसमे वो शॉपिंग करते हुए नजर आ रहे हैं.

आपको बता दें ये तस्वीरें एक दिन पहले की है और अब तो निक अपनी दुल्हनिया को लेने के लिए न्यूयॉर्क से भारत के लिए रवाना हो चुके हैं. जी हाँ.. हाल ही में निक ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया था जो कि न्यूयॉर्क से निकलते वक्त का था. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं निक बैग उठाए नजर आए. सूत्रों का कहना है कि निक ने अपनी शादी की तैयारियां करना शुरू कर दी है.

आपको बता दें प्रियंका चोपड़ा 27 नवंबर को अपनी बॉलीवुड कमबैक फिल्म स्काई इज पिंक की शूटिंग खत्म कर देंगी. और इसके बाद उन्हें 27 नवंबर को एक चैरिटी इवेंट अटैंड करना है. फिर 28 नवंबर को प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के लिए रवाना हो जाएंगी. यंका और निक की शादी की रस्में 29 नवंबर से शुरू हो जाएंगी. 2 दिसंबर को निक और प्रियंका की शादी हिंदू रीति-रिवाज से होगी और 3 दिसंबर को ये कपल क्रिश्चियन ट्रेडिशन के मुताबिक शादी करेंगे.

निक-प्रियंका की शादी में शामिल होगा ये रॉयल कपल, हो रही है खास तैयारियां

निक-प्रियंका की शादी हुई कन्फर्म, इस दिन लेंगे सात फेरे

प्रियंका ने इस खास इंसान को पेरिस से भेजे अपनी शादी के लड्डू

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -