प्रियंका के बाद निक जोनस ने शेयर की अपने वैक्स स्टेचू की तस्वीर, हो गए ट्रोल
प्रियंका के बाद निक जोनस ने शेयर की अपने वैक्स स्टेचू की तस्वीर, हो गए ट्रोल
Share:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इस समय काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं और इसकी वजह हैं उनके वैक्स स्टेचू. दरअसल प्रियंका ने हाल ही में न्यूयॉर्क में अपने वैक्स स्टैच्यू का उद्घाटन किया है. सिर्फ न्यूयॉर्क ही नहीं बल्कि प्रियंका का मोम का पुतला लंदन, सिडनी, बैंकाक और सिंगापुर में भी लगाया जाएगा. इस मामले में प्रियंका ने मशहूर सिंगर विटनी हाउसट्न का रिकॉर्ड तोडा हैं.

प्रियंका ने अपने वैक्स स्टैच्यू की तस्वीर इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी जो अब तेजी से वायरल हो रही हैं. ऐसे में प्रियंका के पति निक जोनस ने हाल ही में अपने इंस्टग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की हैं जिसमें वे अपने एक पुराने वैक्स स्टैच्यू के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर कर निक ने कैप्शन में लिखा है कि- 'Weird flex but okay... #tbt' लेकिन निक अपने इस पोस्ट के बाद ट्रोलर्स के न‍िशाने पर आ गए. लोगों ने निक का मजाक उड़ाना शुरू कर दिया.

तस्वीर में आप देख सकते हैं निक अपने हाथ में गिटार लिए नजर आ रहे हैं. उनकी ये तस्वीर 3-4 साल पुरानी है. आपको बता दें इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी हॉलीवुड फिल्म के कारण भी चर्चाओं में बनी हुई हैं. जल्द ही वो फिल्म isn't it romantic में नजर आने वाली हैं. ये फिल्म 13 फरवरी को रिलीज़ हो रही हैं.

ऑस्कर नॉमिनेटेड इस मशहूर अभिनेता का 82 की उम्र में निधन

गिगी हदीद ने बिकिनी में हॉट पोज़ देकर पानी में लगाईं आग

इस आदमी का मर्डर करने को बेताब है लियाम नीसन, किया बड़ा खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -