बेहद ही अनोखे अंदाज़ में निक ने किया जो जोनास को बर्थडे विश
बेहद ही अनोखे अंदाज़ में निक ने किया जो जोनास को बर्थडे विश
Share:

अमेरिकी गायक-गीतकार जोसेफ एडम जोनास उर्फ ​​जो जोनस ने रविवार को अपना जन्मदिन मनाया। उन्हें न केवल उनकी पत्नी सोफी टर्नर बल्कि परिवार के अन्य सदस्यों से भी जन्मदिन की कुछ प्यारी शुभकामनाएं मिलीं। उनकी भाभी और बॉलीवुड की स्टार प्रियंका चोपड़ा ने भी उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए निक जोनास ने अपने प्यारे भाई के लिए एक जन्मदिन की पोस्ट के साथ उनकी एक तस्वीर शेयर की। जो के लिए अपने बर्थडे मैसेज में निक ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे @joejonas लव यू मैन। आप दुनिया की सारी खुशियों के हकदार हैं।'

पोस्ट में आप दोनों भाइयों को सिगार के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं. निक के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उनके भाई ने दिल वाला इमोजी पोस्ट कर शुक्रिया कहा। सिर्फ निक ही नहीं बल्कि केविन ने भी अपने भाई को बर्थडे विश करने के लिए एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया था। केविन ने लिखा  "हैप्पी बर्थडे @joejonas लव यू डूड!!! "

इस बीच जो की पत्नी सोफी भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दिखाई दीं और जन्मदिन के जश्न से गायक की दो अद्भुत तस्वीरों का एक सेट साझा किया। गेम ऑफ थ्रोन्स की अभिनेत्री ने समारोह से एक झलक साझा करते हुए अपने कैप्शन में केवल "बर्थडे बॉय" लिखा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by NICK JONɅS (@nickjonas)

पीलीभीत में पशु तस्करों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

कर्नाटक सरकार 16 अगस्त को 2 प्रतिशत खेल कोटा करेगी जारी

T-20 वर्ल्ड कप: ये तीन टीमें होंगी खिताब की प्रबल दावेदार, हर्षल गिब्स ने की बड़ी भविष्यवाणी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -