पत्नी प्रियंका के लिए रिंग खरीदते समय निक ने ली थी इनकी मदद

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने साल 2018 दिसंबर में अमेरिकी सिंगर निक जोनस से शादी की थी. हाल ही में निक और प्रियंका ने म्यूजिक वीडियो सकर में साथ काम किया था. सॉन्ग 'सकर' के प्रमोशन के लिए हाल ही में निक एक रेडियो शो पर पहुंचे थे. इस दौरान जब निक से यह पूछा गया कि- उन्होंने पत्नी प्रियंका चोपड़ा के लिए परफेक्ट रिंग कैसे ढूंढ़ी? तो निक ने जवाब में एक किस्सा शेयर किया.

सिंगर निक जोनस ने इस बारे में बताया कि- ''मुझे पता था. प्रियंका ने मुझसे कहा था कि रिंग टिफेनी स्टोर (Tiffany & Co store ) की ही होनी चाहिए क्योंकि इसका उनके पिता के साथ स्पेशल कनेक्शन है जिनकी कुछ समय पहले मौत हो चुकी है. इस दौरान मैंने अपने भाइयों को मदद के लिए बुलाया उन्होंने मेरी मदद की और काफी जद्दोजहद के बाद मैं प्रियंका के लिए परफेक्ट रिंग ढूंढने में सफल रहा.''

आपको बता दें हाल ही में निक अपने दोनों भाई के साथ हॉलीवुड रियलिटी शो- द लेट लेट शो विद जेम्स कॉर्डन में पहुंचे थे. इस दौरान निक का लाई डिटेक्टर टेस्ट हुआ. जब निक से यह पूछा गया कि- शादी की इतनी सारी रस्मों में कभी आपको ख्याल आया कि बहुत हो गया अब ये रोक देना चाहिए? तो इसके जवाब में निक ने हां कहा और वह हंसने लगे. निक ने आगे कहा कि- 'हां जब मैंने बिल देखा तो मुझे लगा कि इसे रोक देना चाहिए.'' बता दें शादी के बाद से ही निक और प्रियंका सुर्ख़ियों में बने हुए हैं.

इस मॉडल ने न्यूड होकर दिए मदहोश कर देने वाले पोज़

इस खूंखार राजा से शादी करने को बेताब है ये कॉमेडियन

रेप का आरोप लगने के बाद इस सिंगर ने खुद को बताया निर्दोष

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -