पत्नी की तस्वीर शेयर कर खुश हुए निक जोनस, लिखा- '15 साल से अधिक समय...'

पत्नी की तस्वीर शेयर कर खुश हुए निक जोनस, लिखा- '15 साल से अधिक समय...'

बीते दिनों न्यूयॉर्क में हुए यूनिसेफ स्नोफ्लेक बॉल 2019 में डैनी केय ह्यूमैनिटेरियन अवार्ड से सम्मानित होने के ठीक 24 घंटे बाद सभी ग्लोबल आइकॉन प्रियंका चोपड़ा की सराहना कर रहे थे. वहीं अब प्रियंका चोपड़ा को अब उनके पति निक जोनस ने भी बधाई दी है. जी हाँ, हाल ही में अमेरिकी गायक और प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में पत्नी प्रियंका चोपड़ा की 15 साल से ज्यादा समय तक यूनिसेफ के साथ उत्साहवर्धक काम करने के लिए सराहना की और दुनिया में सकारात्मक बदलाव लाने की बात कही.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

उन्होंने हाल ही में अपनी पत्नी की फोटो शेयर कर लिखा है, ''आप पर गर्व है कि आप 15 साल से अधिक समय से @unicef @unicefindia की सद्भावना दूत हों. आपने मुझे हर एक दिन सिर्फ आप बनकर प्रेरणा दी. आपको बधाई.'' आप सभी को बता दें कि यह सब पढ़ने के बाद प्रियंका चोपड़ा खुश हो गई और उन्होंने लवी-डवी वाले इमोजीस बनाकर अपने पति को जवाब दिया. वहीं आपको पता ही होगा कि कुछ ही दिनों पहले ही इस कपल ने अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मनाई थी और इस दौरान दोनों ने अपने शादी के वीडियो को शेयर किया था.

बात करें काम की तो प्रियंका चोपड़ा जल्द राजकुमार राव के साथ द व्हाइट टाइगर में नजर आएंगी और बीते दिनों ही इस फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर प्रियंका ने अमेरिका के लिए उड़ान भरी हैं. आखिरी बार प्रियंका चोपड़ा फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आई थीं और इस फिल्म में उनके अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी नजर आए थे.

डिप्रेशन को याद कर फिर छलका दीपिका का दर्द, कहा- 'रोने का मन होता था...'

आईएमडीबी 2019 के लिए शीर्ष सितारा बनी प्रियंका चोपड़ा, सलमान को छोड़ा पीछे

फिल्मकार ने कहा- 'महिलाएं रेप में सहयोग करें...', भड़की एक्ट्रेस ने यूँ दिया जवाब