अस्पताल में भर्ती हुए प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, जानिए क्या है मामला?
अस्पताल में भर्ती हुए प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस, जानिए क्या है मामला?
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके पॉप सिंगर पति यानी निक जोनस अस्पताल में भर्ती है। मिली जानकारी के तहत निक इस समय अस्पताल में एडमिट हो चुके हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि भारत में भी प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। केवल यही नहीं बल्कि दोनों के फोटोज आते ही सभी जगह छा जाते हैं। वही निक के गानों की धूम भारत में भी खूब है। आज के समय में भारत में फैंस निक को जीजा जी कहकर संबोधित करते हैं क्योंकि वह देश की बेटी प्रियंका चोपड़ा के पति हैं।

इन सभी के बीच चौकाने वाली खबर है कि निक घायल हो गए हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। मिली जानकरी के तहत ने की खबर सामने आई है। एक वेबसाइट की खबर के अनुसार गायक-गीतकार और अभिनेता निक जोनास को अपने नए शो के सेट पर चोट लग गई है। जी दरअसल निक को चोट लगने के बाद 15 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभी ये साफ नहीं हुआ है कि उनको कितनी और कहां चोट लगी है। निक इस समय अपने एक सीक्रेट प्रोजेक्ट की शूटिंग कर रहे हैं और इस प्रोजेक्ट को अभी गुप्त रखा गया है। कुछ रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि निक को बीते शनिवार देर रात एंबुलेंस से स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, लेकिन अधिक अभी भी फैंस को जानकारी का इंतजार है।

ऐसा कहा जा रहा है कि कुछ समय बाद, निक जोनास घर वापस आ गए क्योंकि वह द वॉयस के मंडे नाइट एपिसोड में दिखाई देने वाले हैं। वैसे आप सभी जानते ही होंगे कि निक जोनस ने हाल ही में अपना स्टूडियो एलबम ‘स्पेसमैन’ रिलीज किया है। वही एक अभिनेता के रूप में, वह जुमांजी: वेलकम टू द जंगल, मिडवे और कैओस वॉकिंग में दिखाई दिए थे। आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि निक 23 मई को 2021 बिलबोर्ड म्यूजिक अवॉर्ड्स की मेजबानी करेंगे।

जयपुर: फ्रिज से लगा करंट का झटका, एक की मौत, 4 अन्य घायल

लॉन्च हुई DRDO की दवा 2-DG, जानिए कोरोना को हराने में कैसे करेगी मदद ?

अपने नए गाने का प्रमोशन करने के लिए सड़क पर बैठीं नेहा कक्कड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -