गोविंदा से हुई निक जोनस की तुलना, तो सिंगर ने दिया शॉकिंग जवाब
गोविंदा से हुई निक जोनस की तुलना, तो सिंगर ने दिया शॉकिंग जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति और हॉलिवुड की दुनिया के फेमस सिंगर निक जोनस की जब फैन्स द्वारा बॉलिवुड सुपरस्टार गोविंदा से तुलना कर दी गई तो इस पर वह भी रिऐक्शन देने से पीछे नहीं रह सके और उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर सोशल मीडिया पर चल रहे कम्पैरिजन के फोटो को साझा किया और अपनी राय भी रखी. 

स्टोरी में साझा फोटो में एक्टर गोविंदा मरून कोट पहने दिख रहे हैं और उन्होंने येलो फ्रेम का काला चश्मा लगाया है. जबकि ऐसा ही मिलता-जुलता लुक फोटो में निक का भी लग रहा है जो कि डार्क रेड कलर की शर्ट और येलो फ्रेम के गॉगल्स में नजर आ रहे हैं. 

आपको बता दें कि फोटो शेयर करते हुए निक द्वारा यह माना कि उनका लुक सच में गोविंदा से मिलता-जुलता है और उन्होंने इसे जाहिर करते हुए अपने कैप्शन में लिखा है कि, 'ऐक्युरेट' (सही). निक का यह लुक 13 अगस्त को रिलीज हुए जोनस ब्रदर्स के सॉन्ग 'ऑनली ह्यूमन' का है और इस गाने को रेट्रो लुक और थीम में शूट किया गया है. ख़ास बात यह भी है कि जोनस ब्रदर्स यानी निक और उनके भाइयों जो जोनस व केविन जोनस द्वारा इस तरह से करीब छह साल बाद बतौर बैंड वापसी की है और उनके कमबैक को फैन्स का शानदार रिस्पॉन्स भी फिलहाल मिल रहा है. वहीं इन दिनों जोनस ब्रदर्स अपनी नई ऐल्बम के प्रमोशन के लिए कई तरह के टूर भी कर रहे हैं. 

कमाई के मामले में अक्षय ने हॉलीवुड के इन सुपरस्टार्स को भी छोड़ा पीछे, जानकर होगी हैरानी

इस मॉडल के बोल्ड लुक ने मचाया तहलका, देखें कातिलाना तस्वीरें

क्यों इतनी अकेली और इमोशनल हो गई Britney Spears ? सोशल मीडिया पर कहा कुछ ऐसा

FORBES : टॉप-3 में हॉलीवुड का दबदबा, सबसे कमाऊ एक्टर बने 'द रॉक'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -