विदेशी बॉयफ्रेंड ने प्रियंका को इतने खास अंदाज़ में किया प्रपोज़

प्रियंका चोपड़ा और उनके विदेशी बॉयफ्रेंड निक जोनास के अफेयर की खबरे तो तब से ही सुनने में आ रही है जब से दोनों पिछले साल मेट गाला में साथ नजर आए थे. इस इवेंट में प्रियंका और निक ने साथ में मीडिया के सामने पोज़ भी दिए थे. मेट गाला के बाद से ही प्रियंका और निक की मुलाकात शुरू हो गई थी और दोनों तब से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे. बॉलीवुड के गलियारों से लेकर हॉलीवुड तक बस प्रियंका और निक के ही अफेयर की चर्चाए हो रही है.

इस समय तो दोनों गोवा में क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही है और इसी बीच ये सुनने में आया है कि निक और प्रियंका अगले महीने सगाई कर सकते हैं. जी हाँ.... हालाँकि अब तक इस बात की कोई अधिकारित पुष्टि नहीं हुई है और ना ही प्रियंका और निक ने एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप की ऑफिशियल घोषणा की है. सभी लोग बस ये ही जानने के लिए उत्सुक है कि आखिर निक ने प्रियंका को प्रोपोज़ कब किया और इनकी इस लवस्टोरी की शुरुआत हुई कैसे?

तो चलिए हम आपको बता ही देते है. मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक जब प्रियंका न्यू जर्सी में निक के भाई की शादी में गई थी उस दौरान निक ने उन्हें अपने माता-पिता और भाई से भी मिलवाया था. ऐसा कहा जा रहा है कि अपने भाई की शादी से पहले ही निक ने प्रियंका को प्रपोज़ कर दिया था. इतना ही नहीं निक के भाई की शादी में तो प्रियंका स्पेशल गेस्ट थी. पूरी शादी में निक और प्रियंका की ही चर्चाए हो रही थी और इस दौरान तो दोनों एक-दूजे का हाथ भी थामे नजर आ रहे थे.

पिछले गुरुवार ही प्रियंका निक की मुलाकात अपनी माँ से कराने के लिए उन्हें मुंबई लेकर आई. मुंबई में प्रियंका ने निक के लिए डिनर पार्टी भी रखी थी और इसके बाद दोनों प्रियंका के परिवार के साथ गोवा चले गए थे. आपको बता दें निक और प्रियंका की मुलाकात क्वांटिको के सेट पर दोनों के एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी.

Good News... अगले महीने होगी निक और प्रियंका की सगाई

निक ने प्रियंका को दिया इतना खास तोहफा, देखते ही रह जाओगे

प्रियंका और निक को अकेला छोड़कर मुंबई लौटी परिणीति