देखिये निक प्रियंका का रिसेप्शन कार्ड, इस दिन होंगे दोनों रिसेप्शन
देखिये निक प्रियंका का रिसेप्शन कार्ड, इस दिन होंगे दोनों रिसेप्शन
Share:

प्रियंका चोपड़ा जोधपुर के उम्मेदभवन पैलेस में अमेरिकन सिंगर निक जोनस से शादी कर चुकी हैं. 1 और 2 दिसंबर को उन्होंने क्रिश्चन और हिन्दू रीती रिवाज से शादी कर ली. अब दोनों अपनी लाइफ में व्यस्त हो गए हैं लेकिन अभी भी बॉलीवुड की बड़ी बड़ी शादियों में व्यस्त हैं. जी हाँ, हाल ही में दोनों अपने शॉर्ट हनीमून से लौटे हैं और अम्बानी परिवार की शादी में शामिल भी हुए हैं. बता दें दोनों ने अपनी शादी के बाद दिल्ली में रिसेप्शन किया जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हुए थे. खबर के अनुसार दोनों मिनी हनीमून के लिए ओमान गए जिसके बाद मुंबई वापस आ चुके हैं. 

अब बता दें इनकी शादी का रिसेप्शन भी शुरू होने वाला है जिसका इनविटेशन भी सामने आ चुका है. दोनों मुंबई में अपनी शादी के रिसेप्शन की तैयारियां कर रहे हैं. पहला फंक्शन फैमिली के लिए है जो कि 19 दिसंबर को होगा. इसके बाद बॉलिवुड फ्रेंड्स के लिए प्रियंका 20 दिसंबर को रिसेप्शन होस्ट करेंगी. हाल ही में उनके रिसेप्शन कार्ड की एक फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है जिससे डेट और वेन्यू के बारे में पता चला है. 

दीपिका के बाद अब सभी प्रियंका और निक के रिसेप्शन में जाने की तैयारी कर रहे हैं लेकिन फ़िलहाल पूरा बॉलीवुड ही ईशा अम्बानी की शादी में व्यस्त चल रहा है और सभी उनकी शादी में शिरकत कर चुके हैं. वहीं अगर वर्क फ्रंट पर बात करें तो प्रियंका शोनाली बोस की द स्काई इज पिंक में दिखाई देंगी. फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम होंगे. 

निकयांका की इस चीज़ को कॉपी कर गए कपिल शर्मा, आपने देखा?

अम्बानी वेडिंग में रोमांटिक और खूबसूरत नज़र आये निक प्रियंका

अपने शॉर्ट हनीमून से लौटे निक-प्रियंका, इस लुक में आये नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -